Unknown dead body was found murdered, accused used to call by phone | अज्ञात शव निकली हत्या , फोन कर बुलाता था आरोपी .. महिला करती थी इंकार,इस लिए कर दी हत्या


इंदौरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

किशनगंज थाना क्षेत्र में मिली महिला की लाश की शिनाख्त कर पुलिस ने चंद घंटों में इसकी गुत्थी सुलझा ते हुए महिला के दोस्त को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी ने बताया कि उसने महिला को मिलने के लिए बुलाया था वही गला दबाकर उसकी हत्या करना आरोपी ने स्वीकार किया है।

इंदौर के समीप किशनगंज थाना क्षेत्र में 10 अगस्त की शाम को महिला की लाश मिली है। शव पूरी तरह से खराब हो चुका है। थाना प्रभारी द्वारा पुलिस ग्रुप पर जो मिलने की जानकारी सांझा की गई, जिससे तुरंत यह जानकरी निकला कर सामने आई कि महिला लसूड़िया इलाके की रहने वाली है जो 3 दिन से लापता थी। बताया जा रहा है महिला विधवा थी , वह अपने भाई और बच्चों के साथ रहती थी। घर से अपने माता-पिता से मिलने की बात कहकर निकली थी।

लसूड़िया थाने पुलिस के अनुसार शुक्रवार को सुबह सूचना मिली थी सागर होटल के सामने फोरलेन रोड पर सरकारी कांकड़ के नजदीक एक महिला का शव पड़ा हुआ है। पुलिस मौके पर पहुंची। लाश पूरी तरह फूल चुकी थी। महिला ने साड़ी पहन रखी थी, उसके हाथ पर सीमा लिखा हुआ है। पुलिस ने पूरे जिले में इस तरह की महिला की गुमशुदगी के बारे में जानकारी निकाली उसी दौरान लसूड़िया थाने से पता लगा कि सीमा पति केसरिया करारे(40 ) निवासी सिंगापुर टाउनशिप नामक महिला 10 तारीख से लापता थी। सीमा का भाई धनराज किशनगंज थाने पहुंचा उसने शव की शिनाख्त की। उसने लाश उसकी बहन सीमा की बताई। सीमा 10 तारीख से घर से निकली हुई थी। वह मानपुर के पास ढाल इलाके में रहने वाले माता-पिता के घर जाने का कहकर निकली थी। सीमा का छोटा भाई और बच्चे साथ में रहते थे। वह खुद भी मजदूरी करती थी।

किशनगंज पुलिस के अनुसार महिला इलाके में रहने वाले सुरेश भील 42 वर्ष के साथ कोई समय से संबंध थे । आरोपी कई बार महिला को मिलने के लिए बुलाता था और महिला फोन पर इंकार कर देती थी 10 अगस्त को सुरेश ने सीमा को किशनगंज थाना क्षेत्र में मिलने बुलाया था और गला दबाकर उसकी हत्या कर शव को फेंक दिया था। इलाके में कुछ दिनों पहले बारिश हो रही थी इस कारण से शव बुरी तरह से सड़ चुका था।मामले में पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*