The woman was traveling with her husband and child in Saptkranti Special, had given birth to a daughter 23 days ago, the family was going to her village in Bihar | सप्तक्रांति स्पेशल में पति और बच्चे के साथ सफर कर रही थी महिला, 23 दिन पहले दिया था बेटी को जन्म, बिहार में अपने गांव जा रहा था परिवार


  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Moradabad
  • The Woman Was Traveling With Her Husband And Child In Saptkranti Special, Had Given Birth To A Daughter 23 Days Ago, The Family Was Going To Her Village In Bihar

मुरादाबाद36 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
पति के साथ दिल्ली से बिहार जा रही महिला की ट्रेन में मौत हो गई। - Dainik Bhaskar

पति के साथ दिल्ली से बिहार जा रही महिला की ट्रेन में मौत हो गई।

आनंद विहार दिल्ली से मुजफ्फरपुर जा रही सप्तक्रांति स्पेशल (02558) में सफर रही एक महिला की रास्ते में ही डेथ हो गई। महिला ने 23 दिन पहले बेटी को जन्म दिया था। इसके बाद से वह बीमार थी। यह परिवार दिल्ली से मुफ्फरपुर अपने घर लौट रहा था। GRP ने ट्रेन से महिला के शव को उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

महिला के पति सुनील कुमार दुबे ने बताया कि वह मूल रूप से बिहार के मुफ्फरपुर जिले में बरूराज थाना क्षेत्र के गांव नरवारा के रहने वाले हैं। पिछले काफी समय से दिल्ली में रहकर काम करते थे। सुनील ने बताया कि उनके ढाई साल का एक बेटा है। 23 दिन पहले पत्नी ममता दुबे ने एक बेटी को जन्म दिया था। उसी के बाद से वह बीमार थी। दिल्ली में इलाज खर्च की वजह से आर्थिक तंगी हो रही थी। इसलिए वह पत्नी ममता, दोनों बच्चों और बहन चंदा के साथ दिल्ली से गांव लौट रहे थे। यह परिवार ट्रेन के कोच संख्या D-2 में सवार था।

आनंद विहार से ट्रेन चलते ही बिगड़ी हालत

सुनील दुबे ने बताया कि ट्रेन जैसे ही आनंद विहार रेलवे स्टेशन से निकली। उनकी पत्नी की तबियत बिगड़ने लगी। उन्होंने ट्रेन के रनिंग स्टाफ से मदद मांगी। लेकिन उन्हें कोई मदद नहीं मिल सकी। TTE ने महिला के बेहोश हो जाने की सूचना कंट्रोल रूम को दे दी। सुनील से कहा गया कि मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पर डाक्टर मिलेंगे। लेकिन ट्रेन के मुरादाबाद पहुंचने से पहले ही ममता की मौत हो गई। ट्रेन के मुरादाबाद पहुंचने पर डाक्टर ने ममता को देखते ही मृत घोषित कर दिया। इसके बाद GRP ने शव को नीचे उतरवाया और पोस्टमार्टम को भिजवा दिया।

खबरें और भी हैं…



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*