Rajasthan Congress Vs Twitter; Ajay Maken, Bhanwar Jitendra Singh, Vishal Meena Account Unlocked By Twitter | राजस्थान कांग्रेस का ट्विटर के खिलाफ अभियान, डोटासरा बोले- मोदी सरकार के इशारे पर लॉक किए अकाउंट


जयपुरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

राहुल गांधी के बाद राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी (PCC) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल और पार्टी नेताओं के ट्विटर अकाउंट भी अनलॉक कर दिए गए हैं। 3 दिन पहले ही राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के ट्विटर हैंडल के अलावा प्रभारी अजय माकन, राष्ट्रीय महासचिव भंवर जितेंद्र सिंह, डेटा सेल इंचार्ज विशाल मीणा सहित राजस्थान के कई नेताओं- कार्यकर्ताओं के अकाउंट लॉक कर दिए गए थे। जितेंद्र सिंह का वेरिफाइड अकाउंट लॉक नहीं हुआ था। उनका दूसरा अकाउंट लॉक हुआ था।

ट्विटर के खिलाफ अभियान
कांग्रेस ने राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट लॉक करने के खिलाफ शनिवार को ट्विटर पर #SpeakUpAgainstTwitterHypocrisy के नाम से अभियान चला रखा है। कांग्रेस नेताओं के इस अभियान के बीच ही उनके अकाउंट अनलॉक हो गए हैं। राजस्थान कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से अनलॉक होते ही ​ट्वीट किया गया- सत्यमेव जयते। भाजपा-ट्विटर के गठजोड़ का हमारे लोकतंत्र पर आक्रमण बर्दाश्त से बाहर है। सभी देशवासियों को इस गठजोड़ के खिलाफ आवाज बुलंद करनी होगी।

मोदी सरकार के इशारे पर सब हुआ
कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने वीडियो बयान जारी कर कहा- ट्विटर ने मोदी सरकार के इशारे पर राहुल गांधी का हैंडल लॉक किया। हमारे कई अन्य नेताओं के अकाउंट भी लॉक किए। हम ट्विटर से मांग करते हैं कि देश के लोगों की आवाज दबाना बंद करे।

खबरें और भी हैं…



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*