Kidnapped child found in Muzaffarnagar: The child was kidnapped 5 days ago, ransom of 10 lakhs was demanded | 5 दिन पहले बच्चे का अपहरण हुआ था, 10 लाख की मांगी थी फिरौती; मुठभेड़ में 3 बदमाश घायल


मुजफ्फरनगरमएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने बच्चे को सकुृशल बरामद कर लिया। - Dainik Bhaskar

सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने बच्चे को सकुृशल बरामद कर लिया।

मुजफ्फरनगर में अपहृत बच्चे को पुलिस ने बरामद कर लिया है। बच्चे का 5 दिन पहले अपहरण हुआ था। बच्‍चे के पिता से दस लाख की डिमांड की गई थी। सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने बच्चे को सकुृशल बरामद कर लिया। वहीं मुठभेड़ के दौरान तीन बदमाश घायल हुए हैं।

बच्चे को बाइक सवार दो युवक ले गए थे

मुजफ्फरनगर में नई मंडी कोतवाली के अलमासपुर से अपहृत किए गए बच्चे को पुलिस ने शुक्रवार की रात को सकुशल बरामद कर लिया। इस दौरान तीन बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए। मुजफ्फरनगर नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के गांव अलमासपुर से पांच दिन पहले सात साल के बच्चे वंश का अपहरण कर लिया गया था। तीन दिन बाद सीसीटीवी फुटेज सामने आया था, जिसमें बच्चे को बाइक सवार दो युवक बीच में बैठाकर ले जाते कैद हुए थे।

तीन दिन बाद सीसीटीवी फुटेज सामने आया था, जिसमें बच्चे को बाइक सवार दो युवक बीच में बैठाकर ले जाते कैद हुए थे।

तीन दिन बाद सीसीटीवी फुटेज सामने आया था, जिसमें बच्चे को बाइक सवार दो युवक बीच में बैठाकर ले जाते कैद हुए थे।

ईंट-भट्ठे पर थे बदमाश, छापेमारी कर दबोचा

शुरूआत में पति-पत्नी के बीच विवाद में बच्चे के लापता होने की आशंका जता रही पुलिस यह फुटेज मिलने के बाद हरकत में आई और मामले को अपहरण मानते हुए जांच शुरू की तो पता चला कि बच्चे के पिता मोनू से दस लाख रुपये की फिरौती भी मांगी गई है। इसके चलते तभी से पुलिस अपहरणकर्ताओं की तलाश में जुटी थी। शुक्रवार देर रात गांव बागोवाली स्थित ईंट-भट्ठे पर अपहरणकर्ताओं के साथ ही अपहृत बच्चे के भी मौजूद होने की जानकारी मिलने पर नई मंडी इंस्पेक्टर अनिल कपरवान ने फोर्स के साथ छापेमारी की।

कमरे में बंधक बनाकर रखा था

पुलिस को देखते ही बदमाशों ने फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में मौके पर मौजूद तीनों बदमाश गोलियां लगने से घायल हो गए, जिसके बाद एक कमरे में बंधक बनाए गए अपहृत बच्चे वंश को भी सकुशल बरामद कर लिया गया। मौके पर पहुंचे एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि घायल बदमाशों में गांव कुटबा-कुटबी निवासी सुनील व दीपक और अलमासपुर निवासी मोहित शामिल हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*