In Jabalpur, miscreants set fire to the bikes of two PG students living in hostel number three late at night, students lodged complaint in Garha | जबलपुर में बदमाशों ने छात्रावास नंबर 3 में दो पीजी छात्रों की बाइक में लगाई आग, गढ़ा में छात्रों ने दर्ज कराई शिकायत


  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • In Jabalpur, Miscreants Set Fire To The Bikes Of Two PG Students Living In Hostel Number Three Late At Night, Students Lodged Complaint In Garha

जबलपुरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
दो पीजी छात्रों की बाइक में लगाई गई आग। - Dainik Bhaskar

दो पीजी छात्रों की बाइक में लगाई गई आग।

नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज के छात्रावास नंबर-3 में शुक्रवार देर रात 3 बजे दो बाइक में आग लगा दी गई। दोनों बाइक धू-धू कर जल गईं, तब छात्रों को पता चला। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची थी।

आगजनी के चलते छात्रावास की दीवारें काली पड़ गईं। बड़ी संख्या में छात्र मौके पर एकत्र हो गए थे। गढ़ा पुलिस भी पहुंची। पूछताछ में किसी ने भी आगजनी की वारदात को होते हुए नहीं देखा। किसने और क्यों आग लगा दी, पुलिस इसका पता लगा रही है। हालांकि घटना को लेकर मेडिकल काॅलेज के छात्रों में आक्रोश है।

जूनियर डॉक्टर एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ. पंकज सिंह के मुताबिक छात्रावास की सुरक्षा भगवान भरोसे हैं। यहां गार्ड तक नहीं है। पूर्व में भी इस तरह की आगजनी और तोड़फोड़ की वारदात सामने आ चुकी है। छात्रावास के चारों ओर सीसीटीवी भी नहीं लगाई गई है, जिससे घटना के बारे में पता चले।

जूडा ने की गिरफ्तारी की मांग

आगजनी की वारदात से आक्रोशित नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज अस्पताल के छात्रों ने आरोपियों को पहचान कर शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की है। छात्रावास के वार्डन एवं उप अधीक्षक डॉ अरविंद शर्मा के मुताबिक ये घटना काफी गंभीर है। छात्रों की सुरक्षा का सवाल है। एक बाइक पीजी मेडिसिन और दूसरी बाइक पीजी ऑर्थो से पढ़ाई कर रहे छात्र की है। गढ़ा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई। पुलिस मामले में जांच कर आरोपियों के बारे में पता लगा रही है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*