History-sheeters came with weapons in NEB of Alwar city, opened fire, but were caught by the police | अलवर शहर के एनईबी में हिस्ट्रीशीटर हथियार लेकर आए, फायर कर निकले, लेकिन पुलिस ने धर लिया


अलवर9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
एनईबी में हथियार लेकर घूम रहा  बदमाश। - Dainik Bhaskar

एनईबी में हथियार लेकर घूम रहा बदमाश।

अलवर शहर में एनईबी हाउसिंग बाेर्ड काॅलाेनी स्थित गुरुद्वारा वाली गली में शुक्रवार देर शाम हिस्ट्रीशीटर सहित दाे बदमाशा हथियार लेकर पहुंच गए। काॅलाेनी में खुले आम हथियार दिखा घूमते रहे। बाद में फायर भी किए। इसके बाद वहां से फरार हो गए। जिसके विरोध में कॉलोनी के लोगों ने पुलिस के आला अधिकारियों को शिकायत दी। इसके बाद पुलिस ने रात को ही नाकाबंदी कर अलवर शहर से 40 किमी दूर बड़ौदामेव के समीप से हिस्ट्रीशीटर को दबोच लिया।
कॉलोनी के लोग पहुंचे थे थाने

एनईबी थाना पुलिस ने बताया कि शुक्रवार शाम सूचना मिली कि हिस्ट्रीशीटर बदमाश मच्छू उर्फ मछेंद्र जाट एक कार में सवार एनईबी गुरुद्वारा वाली गली में आया।। कार के अंदर उसके 2-3 साथी भी बैठे हुए थे। बदमाश मच्छू ने कार के नीचे उतर कर लाेगाें में दहशत फैलाने के लिए बंदूक से दाे राउंड फायर किए। बदमाश खुलेआम हथियार लहराते हुए पैदल सड़क पर घूमते रहे।

घटना के बाद कॉलोनी में दहशत
इस तरह हिस्ट्रीशीटर बदमाशों का कॉलोनी में घुसना और फायर करने से लोगों में दहशत हो गई। जबकि बदमाश आराम से घूमते रहे। बड़े आराम से फायर करने के बाद वहां से निकल भी गए। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले। फुटेज में एनईबी थाने का हिस्ट्रीशीटर बदमाश मच्छू उर्फ मछेंद्र जाट हाथ में बंदूक जैसा हथियार लेकर जाता दिखाई दे रहा है। कार्यवाहक सीओ सिटी विनाेद कुमार ने बताया कि इसके बाद आरोपियों की पहचान कर आसपास के मार्गों पर नाकाबंदी कराई गई।

रात को सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस।

रात को सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस।

देर रात पकड़े बदमाश
रात करीब 11 बजे बदमाश अलवर-भरतपुर मार्ग से होकर निकले। यहां बड़ौदामेव के पास नाकाबंदी में उनकी कार फंस गई। पुलिस ने कार में सवार हिस्ट्रीशीटर महेंद्र चौधरी उर्फ मच्छु और उसके साथी नरेंद्र कुमार को गिरफ्तार कर लिया। बदमाशों के पास एक 12 बोर की बंदूक और कारतूस भी बरामद हुए हैं।

दो सप्ताह पहले भी धमकाया
कॉलोनी के लोगों ने बताया कि करीब दो सप्ताह पहले ही हिस्ट्रीशीटर ने कॉलोनी के एक परिवार को धमकी दी थी। उसके बाद से यहां के लोगों में दहशत थी। लेकिन अब रात के समय हथियार लेकर कॉलोनी में घूमने से लोग ज्यादा घबरा गए थे। बदमाशों के पकड़े जाने से लोगों को राहत मिली है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*