Accident near Barkheda in Manather area, first a speeding ambulance collided with a bullet and then trampled the elderly | मैनाठेर इलाके में बरखेड़ा के पास हादसा, पहले बुलेट से भिड़ी तेज रफ्तार एंबुलेंस फिर बुजुर्ग को रौंदा


मुरादाबाद21 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
मुरादाबाद में तेज रफ्तार एंबुलेंस ने एक बुजुर्ग को रौंद दिया। इलाज के दाैरान बुजुर्ग की मौत हो गई। - Dainik Bhaskar

मुरादाबाद में तेज रफ्तार एंबुलेंस ने एक बुजुर्ग को रौंद दिया। इलाज के दाैरान बुजुर्ग की मौत हो गई।

मैनाठेर थाना क्षेत्र शनिवार को एक सड़क हादसे में एक बुजुर्ग की मौत हो गई। हादसा मैनाठरे थाना क्षेत्र में बरखेड़ा स्कूल के सामने हुआ। यहां तेज गति से जा रही एक एंबुलेंस पहले बुलेट से भिड़ी फिर बुजुर्ग को रौंद दिया। हादसे में गंभीर से घायल हुए बुजुर्ग को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

मैनाठेर थाने के गांव आजम नगर चौपड़ा के रहने वाले चिरंजीलाल हादसे के समय बरखेड़ा स्कूल के पास सड़क पार कर रहे थे। तभी एक एंबुलेंस वहां तेज गति से गुजरी। एंबुलेंस पहले सड़क पर एक बुलेट बाइक से भिड़ी। इसके बाद अनियंत्रित एंबुलेंस ने चिरंजीलाल को रौंद दिया। हादसे के बाद एंबुलेंस चालक मौके से फरार हो गया। आसपास जुटी भीड़ ने तुरंत पुलिस को हादसे की सूचना दी। पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से चिरंजी को जिला अस्पताल मुरादाबाद भिजवाया। यहां इलाज के दौरान दोपहर करीब 3 बजे चिरंजी की मौत हो गई।

लोकोशेड पर दो बाइकों की भिड़ंत में तीन घायल

शहर में लोकोशेड पुल पर दो बाइकों की भिड़त में 3 लोग घायल हो गए। घायल बुद्धि विहार निवासी सरोज, कपिल और रामगंगा विहार निवासी सुखदेव को निजी अस्पतालाें में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक सुखदेव बीच पुल से बाइक को वापस कर गलत दिशा से आ रहा था।

खबरें और भी हैं…



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*