3 year old innocent asked father for gram to eat, gram stuck in respiratory tract while eating, died | 3 साल के मासूम ने पिता से ज़िद कर मांगे थे खाने के लिए चने ,खाते समय सांस की नली में अटका चना, हो गई मौत


  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • 3 Year Old Innocent Asked Father For Gram To Eat, Gram Stuck In Respiratory Tract While Eating, Died

रतलाम20 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

रतलाम के शिवगढ़ थाना क्षेत्र में आज एक दर्दनाक घटना में 3 साल के बच्चे की चने खाते समय अचानक मौत हो गई। छावनी झोड़ियां का रहने वाला गौतम मचार अपने 3 साल के पुत्र के साथ पाटड़ी गांव आया हुआ था । जहां वह एक दुकान से चने खरीद कर खा रहा था । तभी उसके 3 वर्षीय पुत्र ने भी चने खाने की ज़िद की । पिता ने अपने बेटे को खाने के लिए कुछ चने दे दिए । लेकिन तभी अचानक चने खाते हुए 3 वर्षीय मासूम महेश बेहोश हो गया । बेहोश बेटे को पिता अस्पताल लेकर पहुंचा जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया । बहरहाल डॉक्टरों के अनुसार सांस की नली में चना फंसने की वजह से बच्चे की मौत होने की संभावना है । वहीं मौत का स्पष्ट कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सामने आ सकेगा ।

बेटे को लेकर ससुराल गया था पिता, साले की दुकान से खरीदे थे चने

दरअसल छावनी झोड़ियां का रहने वाला गौतम मचार अपने बेटे 3 वर्षीय बेटे महेश को लेकर अपने ससुराल पाटड़ी गांव आया हुआ था। जहां वह अपने साले की दुकान से चने लेकर खाने लगा। अपने पिता को चने खाता देख महेश ने भी चने खाने की जिद की। जिस पर पिता ने बेटे को खाने के लिए चने दे दिए। लेकिन चने खाने के दौरान अचानक से महेश बेहोश हो गया। बदहवास परिजन बेहोश महेश को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बहरहाल शिवगढ़ थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया है। मृतक बालक को मृत घोषित करने वाले डॉक्टरों ने सांस की नली में चना फसने की वजह से अचानक मौत होने की संभावना जताई है वहीं मौत का स्पष्ट कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही पता चल सकेगा।

खबरें और भी हैं…



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*