3-month-old girl raped in Etah: Case on mother’s tahrir, 4 teams were formed to nab the accused | खिलाने के बहाने से ले गया था, फिर दुष्कर्म किया; मां की तहरीर पर मुकदमा, आरोपी को पकड़ने के लिए 4 टीमें बनाई गईं


एटा5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
सीओ सिटी राजकुमार सिंह टीमों की मॉनिटरिंग कर रहे हैं। - Dainik Bhaskar

सीओ सिटी राजकुमार सिंह टीमों की मॉनिटरिंग कर रहे हैं।

एटा में शुक्रवार को 3 महीने की मासूम के साथ रेप का मामला सामने आया है। शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे आरोपी मासूम को खिलाने के बहाने ले गया था। मासूम के नाजुक अंगों में चोटें आईं हैं। रक्तस्राव होने पर मां ने देखा तो पुलिस से शिकायत की। मां की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी को पकड़ने के लिए 4 टीमें बनाई गई हैं। वहीं सीओ सिटी टीमों की मॉनिटरिंग कर रहे हैं।

मासूम के नाजुक अंग चोटिल हो गए

थाना बागवाला क्षेत्र के एक गांव में तीन माह की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया। महिला अपनी तीन माह की बच्ची को लेकर ग्राम समाज की जमीन पर भैंस बांधने गई थी। वहां पहले से मौजूद पांच वर्षीय बालिका निशा खेल रही थी। बच्ची को निशा के पास छोड़ भैंसों को बांधने में व्यस्त हो गई। तभी गांव का 17 वर्षीय किशोर आया और मासूम को खिलाने के बहाने अपने साथ ले गया। किशोर ने मासूम के साथ दुष्कर्म किया। इसकी वजह से मासूम के नाजुक अंग चोटिल हो गए। रक्तस्राव होने पर बच्ची को लाया और उसकी मां से बोला कि उसने शौच कर लिया है, साफ कर दो और भाग खड़ा हुआ। बच्ची की मां ने देखा तो नाजुक अंगों से रक्तस्राव हो रहा था। उसे समझते देर नहीं लगी कि बेटी के साथ कुछ गलत हुआ है। उसने परिजनों को पूरा मामला बताया।

सीओ सिटी कर रहे मॉनिटरिंग

बच्ची की मां ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। बच्ची का मेडिकल कराया गया और हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं एसएसपी उदय शंकर सिंह ने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए 4 टीमें लगा दी हैं। वहीं सीओ सिटी राजकुमार सिंह टीमों की मॉनिटरिंग कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*