Traders went home and demanded to improve the condition of the market, assured to complete the work soon | व्यापारियों ने घर जाकर बाजार की दशा सुधारने की रखी मांग, जल्द काम पूरे किए जाने का दिया आश्वासन


बूंदी4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
पूर्व वित्त राज्य मंत्री हरिमोहन शर्मा से मिलते व्यापारी। - Dainik Bhaskar

पूर्व वित्त राज्य मंत्री हरिमोहन शर्मा से मिलते व्यापारी।

इंदिरा मार्केट व्यापार संघ के पदाधिकारियों ने गुरुवार को पूर्व वित्त राज्य मंत्री हरिमोहन शर्मा, विधायक अशोक डोगरा व पीसीसी सदस्य सत्येश शर्मा से मिलकर बाजार की मुख्य समस्याओं के समाधान की मांग की। व्यापारियों ने उनके किए गए वादों को याद दिलाया। व्यापारियों ने कहा कि गत 10 जनवरी को विधायक अशोक डोगरा व पीसीसी सदस्य सत्येश शर्मा के सानिध्य में इंदिरा मार्केट व्यापार संघ के कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित हुआ था। जिसमें विधायक अशोक डोगरा की ओर से जन व व्यापारी सुरक्षा को देखते हुए इंदिरा मार्केट एवं धानमंडी के संपूर्ण बाजार के मुख्य प्वाइंटो पर सीसीटीवी कैमरे लगाने एवं छोटीकाशी बूंदी के पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए जयपुर की तर्ज पर इंदिरा मार्केट की दुकानों की छत के ऊपर की दीवारों को हेरिटेज कलर में रंगाई की घोषणा की गई थी।

पीसीसी सदस्य सत्येश शर्मा ने भी इंदिरा मार्केट व धानमंडी के बाजार की सड़क की दशा को देखते हुए तुरंत प्रभाव से सड़क बनाने की मंच पर घोषणा की थी। लेकिन करीब 8 महीने बाद भी वह कार्य धरातल पर नहीं आ पाया। विधायक अशोक डोगरा ने व्यापारियों की समस्याओं को शीघ्र पूर्व करने और आगामी बारिश के समाप्त होने के साथ ही इंदिरा मार्केट एवं धान मंडी की सड़क को बनाने की बात कही। साथ ही पूर्व वित्त राज्य मंत्री हरिमोहन शर्मा ने बूंदी शहर के मुख्य बाजारों की सड़कों का काम भी जल्द पूर्ण करने की बात कही। इसके लिए उन्होंने तुरंत प्रभाव से नगर परिषद आयुक्त महावीर सिसोदिया को इस कार्य को शीघ्र पूर्ण करने के लिए कहा।

इस अवसर पर इंदिरा मार्केट व्यापार संघ के अध्यक्ष प्रेमप्रकाश एवरग्रीन, सचिव प्रशांत मोदी, संरक्षक राजकुमार सोनी, अशोक मालू, सोहन तोषनीवाल, नजीर अहमद, वरिष्ठ उपाध्यक्ष महेश बहेडिया, पुरुषोत्तम बायर, उपाध्यक्ष सर्वेश अग्रवाल, दीपक बायर, प्रवक्ता व सूचना प्रभारी मधुसूदन यादव, कोषाध्यक्ष दिनेश बिलोची, सह सचिव रामप्रकाश सैनी, महबूब भाई करिश्मा, महावीर भड़काया, मधुसूदन गुप्ता आदि व्यापारी उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं…



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*