The woman was returning on foot after getting treatment from the hospital with her husband, gave a lift to the woman on the pretext of leaving the house, raped on the way | महिला पति के साथ अस्पताल से इलाज कराकर पैदल लौट रही थी, घर छोड़ने के बहाने महिला को लिफ्ट दिया, रास्ते में किया रेप


  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • The Woman Was Returning On Foot After Getting Treatment From The Hospital With Her Husband, Gave A Lift To The Woman On The Pretext Of Leaving The House, Raped On The Way

जबलपुर14 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
आरोपी छोटू गौड़ को पुलिस ने दबोचा। - Dainik Bhaskar

आरोपी छोटू गौड़ को पुलिस ने दबोचा।

32 वर्षीय महिला को बाइक पर लिफ्ट देकर उसके ही गांव के एक युवक ने रेप किया। गांव के बाहर खड़े होकर इंतजार कर रहे पति को महिला ने आपबीती सुनाई। शुक्रवार को वह पति के साथ बेलखेड़ा थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया। बेलखेड़ा पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया है।

बेलखेड़ा पुलिस के मुताबिक थाना क्षेत्र निवासी 32 वर्षीय महिला की तबियत खराब थी। गुरुवार 12 अगस्त की रात 10.30 बजे के लगभग पति के साथ वह बेलखेड़ा अस्पताल गई थी। वहां दवा लेकर दंपती पैदल ही घर के लिए निकले थे। रास्ते में उनके गांव का छोटू गौड़ और दो अन्य युवक दो बाइक से मिले। तीनों ने दंपती को बाइक पर लिफ्ट लेकर गांव तक चलने के लिए बोला। गांव का होने के चलते दो युवकों के साथ पति एक बाइक पर और छोटू की बाइक पर महिला बैठ गई।

पति को लेकर दो युवक तेजी से आगे निकल गए

महिला के मुताबिक गांव के उक्त दो युवक उसके पति को लेकर तेजी से आगे निकल गए। जबकि छोटू जानबूझ कर बाइक धीमी चला रहा था। पति सहित तीनों आगे निकल गए तो आरोपी ने बीच रास्ते में बाइक खेतों की ओर मोड़ दिया। वहां महिला के साथ छोटू ने रेप किया। महिला को छोड़कर आरोपी भाग निकला। आरोपी के चंगुल से छूट गई महिला पैदल किसी तरह गांव तक पहुंची। बाहर पति उसका इंतजार कर रहा था। देरी से पहुंचने की वजह पूछी तो महिला ने रोते हुए आपबीती सुनाई।

पीड़ित महिला पति के साथ पहुंची थाने में शिकायत दर्ज कराने।

पीड़ित महिला पति के साथ पहुंची थाने में शिकायत दर्ज कराने।

शिकायत करने को लेकर द्वंद्व में थे

महिला के मुतािबक रेप की शिकायत दर्ज कराने को लेकर वे द्वंद्व में थे। शुक्रवार 13 अगस्त को दंपती ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने का निर्णय लिया। दंपती बेलखेड़ा थाने पहुंचे। वहां टीआई विजय अंभाेरे को पति ने वारदात के बारे में बताया। महिला एसआई की मौजूदगी में पीड़ित महिला का कथन कराकर पुलिस ने रेप का प्रकरण दर्ज किया और उसे मुलाहिजा के लिए भिजवाया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। आरोपी से पूछताछ जारी है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*