SOG made six accused after investigation, search for another arrested four accused is still going on | फर्जी तरीके से फोटो लगाकर दे रहे थे परीक्षा, एसओजी ने जांच के बाद 6 लोगों को किया नामजद, एक और गिरफ्तार चार आरोपियों की तलाश अब भी जारी


जोधपुरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
बनाड़ थाना जोधपुर। - Dainik Bhaskar

बनाड़ थाना जोधपुर।

जोधपुर में हुई जेल भर्ती परीक्षा में आईकार्ड में हेराफेरी कर परीक्षा देने के मामले में एक आरोपी को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया है। यह परीक्षा 2015 में हुई थी। इसमें बनाड़ क्षेत्र के एक सेंटर पर छात्रों की ओर से की गई धांधली को स्पेशनल ऑपरेशन ग्रुप -एसओजी ने उजागर किया था।

एसओजी की तरफ से चली जांच के बाद छह लोगों को इसमें आरोपी बनाया गया। जांच में सामने आया कि परीक्षार्थी खुद परीक्षा देने नहीं पहुंचे, बल्कि आईडी में हेरफेर कर फोटो बदल उनके दूसरे साथी परीक्षा दे रहे थे। इसके अलावा वे अनुचित साधनों का उपयोग करते भी पाए गए।

इस केस में अब तक एक महिला को गिरफ्तार किया गया था, शुक्रवार को एक और आरोपी को बनाड़ पुलिस की तरफ से गिरफ्तार किया गया है। चार आरोपियों की अब भी तलाश की जा रही है।

बनाड़ थानाधिकारी सीताराम खोजा ने बताया कि जेल भर्ती परीक्षा 2015 में धोखाधड़ी से परीक्षा देने पर पुष्पा नाम की महिला को गिरफ्तार किए जाने के बाद से ही पांच अन्य की तलाश की जा रही थी। अब करवड़ थानान्तर्गत भवाद स्थित मेघवालों की ढाणी निवासी किसनाराम पुत्र बाबूराम मेघवाल को पकड़ा गया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*