SI of Prem Nagar police station pushed the woman, the video of the inspector went viral; SSP suspended and ordered inquiry | शिकायत दर्ज करने की मांग लेकर थाने पहुंचीं थी, दरोगा ने महिला को धक्का देकर गिराया; वीडियो सामने आते ही SSP ने लिया एक्शन


झांसी39 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
दरोगा संदीप यादव पर अभद्रता का आरोप। - Dainik Bhaskar

दरोगा संदीप यादव पर अभद्रता का आरोप।

झांसी में शुक्रवार को एक बार फिर से यूपी पुलिस की बदसलूकी देखने को मिली। यहां एक दरोगा साहब का महिला के साथ अभद्र व्यवहार का वीडियो सामने आते ही SSP ने तत्काल सस्पेंड कर दिया। इसके साथ ही CO को जांच सौंपी है। बताया जा रहा है कि एक पक्ष जमीनी विवाद को लेकर सुनवाई न होने पर थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंचा। इसमें कुछ महिलाएं भी थीं। इसी दौरान दरोगा संदीप यादव ने महिला के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए उसे धक्का देकर गिरा दिया।

मोबाइल कैमरे में कैद हुआ दरोगा का शर्मनाक रूप
मामला प्रेमनगर थाने का है। यहां जमीन विवाद को लेकर एक पक्ष रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचा, जिसमें महिलाएं भी शामिल थीं। बताया जा रहा है कि महिलाओं ने पुलिस पर सुनवाई न करने का आरोप लगाते हुए थाने परिसर में ही हंगामा शुरू कर दिया। हंगामें का वीडियो पीड़ित महिला का बेटा बना रहा था। इसी बीच, नैनागढ़ चौकी में तैनात दरोगा संदीप यादव वहां पहुंचे। वीडियो बना रहे युवक का मोबाइल फोन छीनना चाहा। इसपर महिलाओं ने विरोध किया तो दरोगा ने महिलाओं को धक्का दिया। यह पूरी घटना कैमरे में रिकॉर्ड हो गई।

SSP ने दरोगा को किया सस्पेंड
SSP शिवहरि मीणा ने तत्काल दरोगा संदीप यादव को सस्पेंड कर मामले की जांच CO गरौठा आभा सिंह को सौंपी है। वहीं, प्रेम नगर थाने के प्रभारी निरीक्षक रणविजय सिंह चौहान ने बताया कि महिलाओं द्वारा महिला कांस्टेबल से अभद्रता की गई, इस मामले में कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया पुलिया नंबर-9 क्षेत्र में एक जमीन के इकरारनामे को लेकर चल रहे विवाद में महिलाओं द्वारा पुलिस पर अनावश्यक दबाव बनाने का प्रयास किया जा रहा था।

पहले भी एक महिला दरोगा के खिलाफ की थी शिकायत
बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले भी नैनागढ़ निवासी सीमा शर्मा ने भी दरोगा संदीप यादव पर अभद्रता का आरोप लगाया था, जिसकी शिकायत प्रभारी निरीक्षक से लिखित रूप से की गई थी। इस मामले की जांच अभी पेंडिंग है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*