Project manager along with driver sold goods in store, disclosed in RPF raid, 3 accused arrested, police engaged in investigation | प्रोजेक्ट मैनेजर ने ड्राइवर के साथ मिलकर बेचा स्टोर में रखा माल, RPF की छापेमारी में खुलासा, 3 आरोपी गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस


सिरोही10 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
आरपीएफ की गिरफ्त में आए आरोपी। - Dainik Bhaskar

आरपीएफ की गिरफ्त में आए आरोपी।

आबूरोड में रेलवे का सामान कबाड़ी को बेचने का खुलासा हुआ है। आरपीएफ ने रेलवे को नुकसान पहुंचाने वाले प्रोजेक्ट मैनेजर, उसके ड्राइवर और कबाड़ी को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। आरपीएफ को मुखबिर के जरिए सूचना मिली की पिछले कुछ समय से रेलवे की संपत्ति शहर के किसी कबाड़ी को बेची जा रही है। इस पर आबूरोड के मानपुर में कबाड़ी की दुकान पर रेड डाली गई। तलाशी के दौरान वहां रेलवे का सामान मिला। आरपीएफ ने रेलवे की संपत्ति को जब्त कर लिया। बरामद सामान की कीमत 10,300 रुपए आंकी गई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। आरपीएफ अधिकारी रणवीर सिंह सिहाग ने बताया कि मुखबिर ने आबूरोड में कबाड़ की दुकान पर रेलवे की संपत्ति आने की जानकारी दी। उस पर कार्रवाई करते हुए कबाड़ की दुकानों पर दबिश दी। तलाशी के दौरान कबाड़ी मोहम्मद आरिफ की दुकान पर रेलवे की पॉइंट ग्राउंड कनेक्शन, प्लंजर टाइप फेसिंग पॉइंट लॉक, ग्लुड जॉइंट की फिस प्लेटें, स्ट्रेचर रोड, ओएचई के खम्भों पर लगाई जाने वाली गाइड रोड मिली। उन्होंने कहा कि स्टोर में 2 साल पुरानी रेलवे की संपत्ति पड़ी थी। प्रोजेक्ट मैनेजर के मन में लालच आ गया और उसने अपने ड्राइवर के साथ मिलकर स्टोर में पड़ा माल बेच दिया।

प्रोजेक्ट मैनेजर हरीश सैन गिरफ्तार
आरपीएफ ने कबाड़ी से गहन पूछताछ की तो उसने प्रोजेक्ट मैनेजर के ड्राइवर से रेलवे संपत्ति खरीदना कबूल किया। कबाड़ी के बयानों के आधार चालक इंद्र सिंह को गिरफ्तार किया गया और सख्ती से पूछताछ की। उसने बताया की रवि इंफ्रा बिल्ट प्रोजेक्ट प्राइवेट लिमिटेड के प्रोजेक्ट मैनेजर हरीश सैन के कहने पर उसने कबाड़ी को सामान बेचा। पुलिस ने कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में हरीश सैन ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। रेलवे संपत्ति को बेचने में प्रोजेक्ट मैनेजर के शामिल होने से कई सवाल खड़े हो रहे हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*