MLA Ramlal Sharma said – The state government is battered and the criminal is cool, it will be better if you warn in time | विधायक रामलाल शर्मा बोले – प्रदेश सरकार पस्त है और अपराधी मस्त है, समय रहते चेते तो होगा अच्छा


चौमूं6 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
प्रदेश प्रवक्ता भाजपा एवं विधायक रामलाल शर्मा। - Dainik Bhaskar

प्रदेश प्रवक्ता भाजपा एवं विधायक रामलाल शर्मा।

प्रदेश में बढ़ते महिला अपराध को लेकर भाजपा ने सरकार पर हमला बोला है। जयपुर जिले के नरैना और बाड़मेर में हुई नाबालिग बच्चियों से दरिंदगी के बाद हत्या मामले को लेकर बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने सरकार को आड़े हाथ लिया है। रामलाल शर्मा ने कहा प्रदेश की सरकार पस्त है और अपराधी मस्त है। प्रदेश में महिला अत्याचार के एक के बाद एक कई मामले सामने आ रहे हैं। सरकार महिलाओं और बालिकाओं की सुरक्षा में असफल रही है।

आज आश्यकता इस बात की है कि सीएम नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दें या इस तरह के संगीन अपराध करने वाले अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करके एक नजीर पेश करें। भाजपा सरकार ने बच्चियों के साथ अमानवीय कृत्य होने के ऊपर कठोर कानून के प्रावधान किए, लेकिन राजस्थान की सरकार अभी तक उदासीन क्यों है। आने वाले समय के अंदर ऐसी घटनाओं को रोक पाना बहुत मुश्किल है, इसलिए समय रहते सरकार चेते यही अच्छा रहेगा।

खबरें और भी हैं…



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*