Minor raped in Kanpur countryside: He was dragged as soon as he got down from the auto, did the rape | ऑटो से उतरते ही खींच ले गया, किया दुष्कर्म; छूटकर घर पहुंची किशोरी ने परिजनों को बताई आपबीती, आरोपी गिरफ्तार


कानपुर देहात6 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
किसी तरह से घर पहुंची किशोरी ने परिजनों को आपबीती बताई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को देर रात ही गिरफ्तार कर लिया। - Dainik Bhaskar

किसी तरह से घर पहुंची किशोरी ने परिजनों को आपबीती बताई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को देर रात ही गिरफ्तार कर लिया।

कानपुर देहात में नाबालिग से रेप का मामला सामने आया है। किशोरी रिश्तेदार के घर से वापस लौट रही थी। उसके ऑटो से उतरते ही आरोपी साथी के साथ खींच ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। किसी तरह से घर पहुंची किशोरी ने परिजनों को आपबीती बताई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को देर रात ही गिरफ्तार कर लिया।

सुनसान जगह पर ले गया था आरोपी

सिकंदरा में रहने वाली नाबालिग किशोरी गुरुवार को पास के गांव में रहने वाले एक रिश्तेदार के घर गई थी। शाम को वापस लौट कर सिकंदरा अपने घर आ रही थी तभी तभी पास के गांव नंदना में रहने वाले अंकित (22) अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर नाबालिक किशोरी को खींचकर एक सुनसान जगह पर ले गया। जहां अंकित ने उसके साथ दुष्कर्म किया। किशोरी मौका पाकर रात को घर पहुंची। उसने परिजनों को आपबीती बताई। जिसके बाद किशोरी के चाचा किशोरी आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है। नाबालिग पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है। नाबालिग पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

4 घंटे के अंदर ही दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी अंकित की गिरफ्तारी के लिए देर रात गांव में छापेमारी की लेकिन आरोपी अंकित तब तक गांव से फरार हो चुका था। इसके बाद पुलिस ने टीमें गठित कर 4 घंटे के अंदर ही आरोपी अंकित को गिरफ्तार कर लिया। वहीं एसपी केशव कुमार चौधरी ने बताया कि नाबालिग किशोरी के शिकायत दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है। नाबालिग पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं…



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*