Lalsot was returning from Gangapur City, after identification in the morning, the body was handed over to the relatives, injured Sawai Madhopur refer | गंगापुर सिटी से लालसोट लौट रहे थे युवक, सुबह पहचान होने पर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा शव, घायल सवाईमाधोपुर रेफर


गंगापुर सिटीएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
घटना स्थल पर पड़ा शव व घायल युवक। - Dainik Bhaskar

घटना स्थल पर पड़ा शव व घायल युवक।

गंगापुर सिटी बामनवास उपखण्ड के पिपलाई से निकल रहे एनएच 11 बी स्थित पेट्रोल पंप पुलिया के पास गुरुवार रात बेसहारा गोवंश की टक्कर से बाइक सवार एक जने की मौके पर ही मौत हो गई व दूसरा गंभीर घायल हो गया । मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया और शव को मोर्चरी में रखवाया। देर रात तक युवकों के बारे में कोई जानकारी पुलिस को नहीं लगी थी। शुक्रवार सुबह जानकारी मिलने पर परिजनों को सूचना दी गई। परिजन के पहुंचने पर पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा गया।

जानकारी अनुसार लालसोट के बिलौना गांव के रहने वाले जगदीश सपेरा व लखन बंजारा गुरुवार रात बाइक से गंगापुर सिटी से लालसोट की तरफ आ रहे थे। पिपलाई पुलिया के पास सामने से आ रहे बेसहारा गोवंश से टक्कर हो गई और दोनों गिर गए। हादसे में जगदीश सपेरा की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पुलिस चौकी इंचार्ज कप्तान सिंह पहुंचे। उन्होंने शव को गंगापुर सिटी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया व घायल को भर्ती करवाया। जहां से हालत गंभीर होने पर उसे सवाई माधोपुर अस्पताल रेफर किया गया। देर रात तक दोनों युवकों की पहचान नहीं पाई थी। शुक्रवार सुबह परिजनों की जानकारी मिलने पर शिनाख्त करवाई गई।

खबरें और भी हैं…



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*