Information was received from the informer, when raided, poppy was found in the house, Sadulshahr police took action | मुखबिर से मिली थी सूचना, दबिश दी तो घर में मिली पोस्त, सादुलशहर पुलिस  ने की कार्रवाई


श्रीगंगानगर (सादुलशहर)21 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
श्रीगंगानगर का सादुलशहर  पुलिस  थाना। - Dainik Bhaskar

श्रीगंगानगर का सादुलशहर पुलिस थाना।

क्षेत्र के गांव तेरह केएसडी में गुरुवार देर रात कार्रवाई कर पुलिस ने चौपन किलो पोस्त बरामद की। यह पोस्त एक व्यक्ति ने घर में रखी थी। पुलिस को इस बारे में मुखबिर से सूचना मिली थी। इसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस दल ने आरोपी ओमप्रकाश को पकड़ा। उसने यह पोस्त गांव के ही अंग्रेजसिंह से लाना स्वीकार किया है।

गश्त के दौरान आरोपी आया हाथ
सादुलशहर थाने का पुलिस दल गुरुवार रात गश्त कर रहा था।उसी दौरान उन्हें मुखबिर के जरिए गांव तेरह केएसडी में पोस्त आने की सूचना मिली। जानकारी पुख्ता होने पर गांव के ओमप्रकाश के घर दबिश दी गई। इसमें घर में रखा चौपन किलो पोस्त मिला। शुरुआती पूछताछ में उसने बतया कि उसे गांव का अंग्रेजसिंह ही यह पोस्त उपलब्ध करवाता है।

पुलिस कर रही पूछताछ
पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। इलाके में पोस्त कहां से आ रहा है। इसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। पोस्त पर प्रतिबंध के बावजूद इलाके में बड़ी मात्रा में अवैध पोस्त आ रहा है। पुलिस इसके मुख्य सप्लायर के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*