Husband killed himself with an ax at home, married two years ago, murder case registered | पति ने कुल्हाड़ी से सिर और गर्दन पर ताबड़तोड़ हमला कर मार डाला; दो साल पहले हुई थी शादी, दोनों की डेढ़ महीने की बच्ची है


होशंगाबाद11 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
कुल्हाड़ी से हमले के बाद मृतिका ने दम तोड़ दिया। - Dainik Bhaskar

कुल्हाड़ी से हमले के बाद मृतिका ने दम तोड़ दिया।

होशंगाबाद के सिवनी-मालवा में गुरुवार शाम को पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी। शादी दो साल पहले हुई थी। दोनों की एक डेढ़ महीने की बेटी है। हत्या की वजह घरेलू विवाद है। घटना जिले के घोघरा गांव की है। सिवनी-मालवा पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है। उधर, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक, प्रियंका (20) और संदीप गवलान (20) के बीच शादी के बाद से ही विवाद हो रहा था। आरोपी संदीप के छोटे भाई दीपक ने पुलिस को बताया कि गुरुवार सुबह से भाई संदीप घर पर ही था। दोपहर साढ़े 4 बजे वह गाय लेकर जंगल में चला गया। घर पर रहने वाली नानी खेत में पीछे चारा काटने चली गई। घर पर संदीप, प्रियंका और उनकी डेढ़ महीने की बेटी थी। शाम को संदीप और प्रियंका के बीच किसी बात पर विवाद हो गया। इस दौरान संदीप ने घर में रखी कुल्हाड़ी से वारकर प्रियंका की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

बच्ची के रोने की आवास सुनकर पहुंची नानी

घटना के बाद डेढ़ महीने की बच्ची के रोने की आवाज सुनकर नानी घर पहुंची तो उसने देखा कि प्रियंका के सिर से और शरीर से खून निकल रहा है। उसने इसकी जानकारी दीपक को दी। दीपक ने गांव के सरपंच को बताने के बाद पुलिस को फोन कर सूचना दी। सूचना मिलने पर सिवनी मालवा थाना टीआई जितेंद्र सिंह स्टाफ के साथ माैके पर पहुंचे। शुक्रवार सुबह महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सिवनी-मालवा लाया गया।

SDOP सौम्या अग्रवाल ने बताया दो साल पहले संदीप और प्रियंका की शादी हुई थी। उनकी एक बच्ची है। प्रारंभिक जानकारी में परिजनों ने पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद होने की बात कही है। मामले में सिवनी-मालवा टीआई जांच कर रहे हैं। हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हुई है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*