Goats went to graze, kidnapped a minor in the mountains, raped hostage, unsuccessful attempt to kill | घर से दो किलोमीटर दूर बकरियां चराने गई थी, बदमाश पहाड़ियों में ले गया, रेप के बाद  मारने की भी कोशिश, परिजन ढूंढने पहुंचे तो पेड़ से बंधी थी


बाड़मेरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
बाड़मेर महिला थाना। - Dainik Bhaskar

बाड़मेर महिला थाना।

बाड़मेर जिले के एक गांव में नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता के पिता की रिपोर्ट में पर महिला पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। नाबालिग बच्ची का मेडिकल भी शुक्रवार देर रात तक करवा दिया गया था। वहीं पुलिस ने आरोपी की तलाश भी शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार नाबालिग बच्ची अपनी ढांणी से करीब एक-दो किलोमीटर दूर बकरियां चराने के लिए गई थी। इस दौरान भोपाल सिंह नाबालिग को किडनैप कर पहाड़ियों में ले गया और वहां रस्सी से बांध उससे कई बार रेप किया। शाम को जब बच्ची घर नहीं लौटी तो परिजन उसे ढूंढने निकल गए। जब वे पहाड़ों की तरफ गए तो बच्ची वहां पेड़ से बंधी हुई मिली और बेहाशी की हालत में थी। परिजन बच्ची की हालत को देख डर गए और उसे वहां से ले गए। जब बच्ची को होश आया तो उसने परिजनों को सारी घटना बताई , जिसके बाद पिता देर रात थाने पहुंचे और रिपोर्ट दी। पुलिस ने भी इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पीड़िता का मेडिकल करवाया और आरोपी की तलाशी के लिए टीम गठित कर दी गई है।महिला सेल डीएसपी सीमा चौपड़ा ने बताया कि नाबालिग के पिता ने रिपोर्ट दी है कि उसकी बच्ची का भोपाल सिंह (40) ने किडनैप कर दुष्कर्म किया है। उन्होंने बताया कि पीड़िता के बयान भी दर्ज कर लिए है। पुलिस यह दावा कर रही है कि आरोपी को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

फांसी के फंदे पर भी लटकाने की कोशिश

पुलिस की प्रारम्भिक जांच में पीड़िता ने बताया है कि आरोपी ने रस्सी से बांधकर कई रेप किया। इस दौरान उसने गले में रस्सी डाल पेड़ से बांध दिया था। इतना ही नहीं उसने नाबालिग को फंदे पर लटका मारने की भी कोशिश की। जब परिजन पहाड़ों में पहुंचे तो वह बेसुध थी।

खबरें और भी हैं…



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*