Dogs were scratching the newborn’s body in the moon, passersby chased the dogs, police reached the spot and started investigation, postmortem of the dead body | चांद में कुत्ते नोंच रहे थे नवजात का शव, राहगीरों ने कुत्तों को खदेड़ा, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शुरू की जांच, शव का हो रहा पोस्टमार्डम


  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Chhindwara
  • Dogs Were Scratching The Newborn’s Body In The Moon, Passersby Chased The Dogs, Police Reached The Spot And Started Investigation, Postmortem Of The Dead Body

छिंदवाड़ा43 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

चांद नगर के तालाब मोहल्ला में एक बार फिर मानवता को शर्मशार करने वाली घटना सामने आई। दरअसल शुक्रवार दोपहर को यहां किसी अज्ञात शख्स ने झाडिय़ों के पास एक नवजात मृत अवस्था में मिला। जिसे कु त्ते नोंच रहे थे। तभी वहां से गुजरने वाले लोगों ने कुत्तों के झुंड को देखकर उन्हे वहां से खदेड़ा तथा तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को जांच में लेते हुए मर्ग कायम कर शव को पोस्ट मार्डम के लिए भेज दिया है। फिलहाल चांद नगर में हुई इस घटना के बाद मानवीयता एक बार फिर शर्मशार हो गई।
मृत अवस्था में फेंंका गया था शव
पुलिस की प्रारंभिक जांच में जो तथ्य सामने आए है वह काफी शर्मनाक है। बताया जा रहा है कि यहां जब नवजात का शव मृत अवस्था में किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा पालीथिन में लाकर फेंका गया था। जिसके बाद कुत्तों के झु़ंड इस पर झपट पड़े। यदि यहां से गुजरने वाले राहगीर इसे नहीं देखते तो शायद इसकी जानकारी पुलिस को भी नहीं लग पाती।

मां मुझे अपने आंचल में छुपा ले!:मानवता हुई शर्मसार, खेत में पत्थरों के बीच मिली नवजात, एसएनसीयू में चल रहा इलाज
दो माह में तीसरी घटना
छिंदवाड़ा में पिछले दो माह में ऐसी ये तीसरी घटना है जिसने मानवीयता को शर्मशार कर दिया। गौर किया जाए तो छिंदवाड़ा के मोहखेड़ ब्लाक में किसी ने एक नवजात बच्ची को जीवित हालत में एक नाले के पास फेंक दिया था, जिसे लोगों ने बचाकर अस्पताल में एडिमिट कराया था, लेकिन यहां इसकी 4 दिन बाद मौत हो गई थी। दूसरी घटना छिंदवाड़ा शहर के श्याम टाकिज क्षेत्र में घटित हुई थी जहां भी एक नवजात बच्चे के शव को कुछ कुत्ते नोंच रहे थे। जिसकी सूचना भी कुछ रहवासियों ने पुलिस को दी थी। जिसके बाद पुलिस ने मामले को विवेचना में लिया था। तीसरी घटना आज चांद में घटित हुई है जिसने इंसानियत को कलंकित कर दिया।

खबरें और भी हैं…



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*