BJP will protest against the mistreatment of women; BJP district president warned Congress representatives; not become agents of private companies | महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार के विरोध में भाजपा करेगी आंदोलन; भाजपा जिलाध्यक्ष ने कांग्रेस के जनप्रतिनिधियों को चेताया; निजी कंपनियों के एजेंट नहीं बने


  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • BJP Will Protest Against The Mistreatment Of Women; BJP District President Warned Congress Representatives; Not Become Agents Of Private Companies

जैसलमेर2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
बीजेपी जिलाध्यक्ष चंद्रप्रकाश शारदा। - Dainik Bhaskar

बीजेपी जिलाध्यक्ष चंद्रप्रकाश शारदा।

भारतीय जनता पार्टी ने जिले भर में निजी कंपनियों को आवंटित की जा रही सरकारी जमीनों के बेचान और स्थानीय काश्तकारों से खरीदी व किराये पर ली जा रही जमीनों के अनुबंध में स्थानीय लोगों के हितों पर किए जा रहे कुठाराघात पर चिंता जताई है। भाजपा जिलाध्यक्ष चन्द्रप्रकाश शारदा ने कहा कि पार्टी हमेशा क्षेत्र के विकास को लेकर संकल्पबद्ध है, लेकिन जिले में विशेषकर फतेहगढ़ उपखंड में कंपनियों को आवंटित जमीनों की पैमाइश से लेकर कब्जा देने की प्रक्रिया में रिकॉर्ड से बाहर कार्रवाई के खतरे बढ़ते जा रहे हैं।

स्थानीय खाताधारक किसानों को जिस तरह से डरा धमकाकर जो खौफ का माहौल बनाया जा रहा है, वह न्यायसंगत नहीं है। भाजपा जिलाध्यक्ष शारदा ने एक बयान जारी कर कहा कि फतेहगढ़ तहसील के कराड़ा गांव में खसरा नं. 106 व 107 में चुतराराम, गुमानाराम वगैरह की खातेदारी जमीन पर निजी कम्पनी के अधिकारियों ने स्थानीय तहसील प्रशासन व पुलिस की मिलीभगत से जबरन काबिज होने का प्रयास किया और मौके पर उपस्थित परिवार की महिलाओं ने जब उन्हें रोकने का प्रयास किया तो उनके साथ मारपीट की गई। यह शर्मनाक घटना है।

भाजपा जिलाध्यक्ष ने पीड़ित परिवार की मदद के लिए पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं को साधुवाद दिया है। शारदा ने यह भी आरोप लगाया कि इस घटना के दौरान स्थानांतरित हो चुके फतेहगढ़ तहसीलदार अशोक कुमार व उनके स्टाफ ने अवकाश के दिन बिना महिला पुलिस जाब्ते के खातेदारी खेत में जबरन घुसकर खेत मालिक परिवार की महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार किया, उसके विरोध में भाजपा आंदोलन खड़ा करेगी क्योंकि निजी कंपनियों के साथ साठगांठ कर स्थानीय पुलिस व प्रशासन किसानों और ग्रामीणों के हितों व विकास की अनदेखी कर रहे हैं। भाजपा जिलाध्यक्ष ने कांग्रेस के जनप्रतिनिधियों को चेताया कि वे कंपनियों के एजेंट नहीं बनें। जिले की जनता ने उन्हें चुनकर भेजा है इसलिए वे इस संकट में जनता के साथ खड़े रहे। अन्यथा भाजपा कार्यकर्ता जनहित में उनका घेराव करेंगे।

खबरें और भी हैं…



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*