Attempt to kidnap innocent son of businessman, police empty handed even in case of threatening traders and demanding ransom | व्यापारी के मासूम बेटे के अपहरण का प्रयास, परिजनों के आने पर भागे बदमाश; व्यापारियों को धमकी व फिरौती मांगने के मामले में भी खाली हाथ पुलिस


दौसा6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

जिले के बांदीकुई में बदमाश बेखौफ होते जा रहे हैं। यहां दो व्यापरियों से फिरौती की मांग के बाद बीती देर शाम एक व्यापारी के छह वर्षीय बेटे के अपहरण का प्रयास का मामला सामने आया है। पूरा वाकया एसडीएम आफिस के पीछे का बताया जा रहा है, जहां घर के बाहर खेल रहे व्यापारी दिनेश अग्रवाल के मासूम बेटे को दो अज्ञात बदमाशों ने अपहरण का प्रयास किया, लेकिन परिजनों को आता देख बालक को छोड़कर बदमाश भाग छूटे। पीड़ित पिता द्वारा दी गई रिपोर्ट पर पुलिस ने मामले की जानकारी लेकर जांच शुरू कर दी है।

फिरौती मामले में पकड़ से बाहर बदमाश

इधर, शहर में कपड़ा व्यापारी एवं ज्वेलर्स को जान से मारने का धमकी भरा पत्र भेजने वालों का पुलिस चार दिन बाद भी सुराग नहीं लगा पाई। यहां गुरुवार शाम को एएसपी डॉ. लालचंद कायल ज्वेलर मनमोहन सोनी व कपड़ा व्यापारी विकास छाबड़ा के घर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। उन्होंने डिप्टी एसपी संजय सिंह चंपावत, थाना प्रभारी राजेंद्र मीणा को मामले में आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए।

व्यापारियों के परिजन भयभीत
घटना को हुए 3 दिन गुजर गए, लेकिन दोनों व्यापारियों के परिवार भयभीत हैं। हालांकि सुरक्षा की दृष्टि से दोनों व्यापारियों के घरों में सशस्त्र पुलिसकर्मी तैनात हैं। एएसपी ने बताया कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेते हुए हर एंगल से जांच कर रही है। सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं। आरोपी की तस्वीर व बाइक के नंबर साफ दिखाई नहीं दे रहे, फिर भी आरोपी कितना भी शातिर हो, जल्द पकड़ लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं…



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*