Stole the bank manager’s bike and took it home, told the family that I have brought a friend’s; Caught in 48 hours after watching on CCTV | बैंक मैनेजर की बाइक चुराकर घर ले गया, घरवालों को बताया कि दोस्त की लेकर आया हूं; सीसीटीवी में देखने के बाद 48 घंटे में पकड़ लिया


  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sikar
  • Stole The Bank Manager’s Bike And Took It Home, Told The Family That I Have Brought A Friend’s; Caught In 48 Hours After Watching On CCTV

सीकर44 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
वाहन चोर संदीप - Dainik Bhaskar

वाहन चोर संदीप

मैनेजर की बैंक के बाहर से खड़ी मोटरसाइकिल चोरी हो गई। दोपहर में मैनेजर ने बाइक संभाली तो नहीं मिली। पुलिस को सूचना दी। बैंक के सीसीटीवी खंगाले तो एक युवक बाइक ले जाते हुए नजर आया। सीसीटीवी के आधार पर पुलिस दादिया में रहने वाले चोर तक पहुंच गई।

एसआई विजेंद्र सिंह ने बताया कि 9 अगस्त को स्टेट बैंक ऑफ इंडिया कलेक्ट्रेट शाखा सीकर के मैनेजर बनवारी लाल दफ्तर आए थे। बैंक के बाहर बाइक को खड़ी करके बैंक में आ गए। दोपहर में एक बजे के करीब बनवारीलाल ने ​बाइक संभाली तो वह नहीं दिखी।

आसपास बाइक को तलाशा तो वह नहीं मिली। पुलिस को सूचना देकर बाइक चोरी का मुकदमा दर्ज किया। मामले की जांच ​हैडकांस्टेबल नरेंद्र सिंह को सौंपी। बैंक के सीसीसीटी खंगाले तो एक युवक को बादक चुराकर ले जाते हुए देखा गया। इसके बाद पुलिस ने आसपास के थानों में आरोपी की पहचान के लिए फोटो भिजवाई।

दादिया के रहने वाले संदीप बुरडक (25) के घर पुलिस पहुंची तो घर पर ही बाइक खड़ी थी। परिवार वालों से बाइक के बारे में पुलिस ने पूछा तो बताया कि दोस्त की बाइक बताकर खड़ी की थी। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि खुद के काम केे लिए उसने बाइक चुराई थी। आरोपी संदीप कोई काम नहीं करता। पुलिस को संभावना है कि पूूछताछ में और भी चोरी के मामलों का खुलासा हो सकता है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*