Shivpuri girl raped by SAF jawan in hotel; Identity was done through whats app, accused is already married | शिवपुरी की युवती से एसएएफ के जवान ने होटल में किया दुष्कर्म; वाट्स एप के जरिए हुई थी पहचान, आरोपी पहले से है शादीशुदा


  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Shivpuri Girl Raped By SAF Jawan In Hotel; Identity Was Done Through Whats App, Accused Is Already Married

भोपाल7 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
एसएएफ जवान ने शिवपुरी की युवती के साथ दुष्कर्म किया। - Dainik Bhaskar

एसएएफ जवान ने शिवपुरी की युवती के साथ दुष्कर्म किया।

एसएएफ जवान ने शिवपुरी की युवती के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी की इन दिनों ग्वालियर की बटालियन में पोस्टिंग है। वाट्स एप पर हुई पहचान के बाद युवती भोपाल निजी काम से मां के साथ आई थी। इस दौरान उसने युवती को होटल में मिलने बुलाया और उससे दुष्कर्म किया। आरोपी शादीशुदा है। युवती की शिकायत पर ऐशबाग पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एसआई शशि चौबे ने बताया कि 22 साल की युवती शिवपुरी की रहने वाली है। आरोपी नीरव जाटव भी शिवपुरी का रहने वाला है। वह 23वीं बटालियन भोपाल में पदस्थ था। अभी उसकी पोस्टिंग ग्वालियर में है। युवती ने बताया कि एक साल पहले नीरव जाटव ने उसे वाट्स एप पर मैसेज किया था। इसके बाद दोनों में चेटिंग होने लगी। गत 2 अगस्त को युवती निजी काम से अपनी मां के साथ भोपाल आई थी। यह बात उसने नीरव को बताई। नीरव भी ग्वालियर से भोपाल पहुंच गया और अस्सी फिट स्थित होटल में कमरा लेकर रुक गया।

उसने युवती को होटल में मिलने के लिए बुलाया। उसने शादी का झांसा दिया था। होटल में मुलाकात होने के बाद उसने शादी की बात की और उससे जबरन शारीरिक संबंध बनाए। युवती के विरोध करने पर आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। शारीरिक संबंध बनने के बाद युवती को जब पता चला कि नीरव ने उससे शादी की बात झूठी कही है और वह पहले से ही शादीशुदा है तो मामला बिगड़ गया। युवती ऐशबाग थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

खबरें और भी हैं…



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*