Rajasthan Train News; North Western Railway Will Run Train Between Jaipur-Sadulpur From August 15 | जयपुर-सादुलपुर के बीच 15 अगस्त से सप्ताह में 5 दिन चलेगी ट्रेन; झुंझुनूं, सीकर, नवलगढ़, रतनशहर, चिडावा, सूरजगढ़ आने-जाने वालों को मिलेगा फायदा


जयपुर6 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

जयपुर से शेखावाटी के बीच कनेक्टिविटी बढ़ाने के लिए उत्तर पश्चिम रेलवे ने जयपुर-सादुलपुर के बीच नई ट्रेन चलाने का फैसला किया है। यह ट्रेन इसी सप्ताह 15 अगस्त से और सप्ताह में 5 दिन चलेगी। इस ट्रेन के चलने से सीकर, झुंझुनूं के शहरों में जाने वाले लोगों को भी फायदा होगा।

उत्तर पश्चिम रेलवे के उपहाप्रबंधक (सामान्य) लेफ्टिनेंट शशि किरण ने बताया कि गाड़ी संख्या 09705 15 अगस्त से हर मंगलवार, गुरूवार, शुक्रवार, शनिवार व रविवार को दोपहर 1.25 बजे सादुलपुर के लिए रवाना होगी, जो शाम 6.55 बजे सादुलपुर पहुंचेगी। इसी तरह वापसी में यह गाड़ी सादुलपुर से हर रोज सुबह 6.10 बजे चलेगी। यह ट्रेन 16 अगस्त से सादुलपुर से हर सोमवार, बुधवार, शुक्रवार, शनिवार और रविवार को को चलेगी और दोपहर 12 बजे जयपुर पहुंचेगी।

ये ट्रेन बीच रास्ते में लोहारू जंक्शन, सूरजगढ़, चिड़ावा, रतनशहर, झुंझुनूं, डूण्डलोद-मुकुंदगढ़, नवलगढ़, सीकर, रींगस और ढहर के बालाजी स्टेशनों पर भी रूकेगी। इस तरह इन शहरों से जयपुर आने वाले लोगों के लिए यह ट्रेन सुविधा जनक रहेगी।

खबरें और भी हैं…



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*