Politicians are accused of increasing their own salary, bureaucrats increase their salary | गहलोत बोले- नेताओं पर खुद का वेतन बढ़ाने के लगते हैं आरोप, वे अपनी तनख्वाह बढ़ा लेते हैं; डोटासरा का तंज- आईएएस नेताओं से भी ऊंची कौम


जयपुरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
गहलोत ने अपने संबोधन के दौरान ब्यूरोक्रेसी पर भी चुटकी ली। - Dainik Bhaskar

गहलोत ने अपने संबोधन के दौरान ब्यूरोक्रेसी पर भी चुटकी ली।

विधायकों के मल्टी स्टोरी अपार्टमेंट का बुधवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शिलान्यास किया। गहलोत ने अपने संबोधन के दौरान ब्यूरोक्रेसी पर भी चुटकी ली। उन्होंने कहा कि कई बार बेवजह की आलोचना हो जाती है। खबरें चलती हैं कि एमपी और एमएलए ने खुद की तनख्वाह बढ़ा ली।

ब्यूरोक्रेट खुद अपनी तनख्वाह तो बढ़ा लेते हैं, लेकिन हमारे लिए कुछ नहीं होता, हमें तो सबकुछ सोचसमझ कर करना पड़ता है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डोटासरा बोले- आईएएस सबसे ऊंची कौम होती है, नेताओं से भी बड़ी कौम। शिलान्यास के दौरान विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी, यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल, नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया सहित करीब 100 विधायकों ने भाग लिया।

विधायकों के लिए छह ब्लॉक में बनेंगे 160 फ्लैट
गहलोत ने जयपुर में बनने वाले विधायकों के मल्टी स्टोरी अपार्टमेंट का शिलान्यास किया। इस परियोजना में 6 ब्लॉक बनाए जाएंगे, जिसमें कुल 160 फ्लैट बनेंगे। इस परियोजना में हर फ्लैट 3200 वर्गफीट में बनेगा, जिसमें 4 बैडरूम और एक सर्वेंट रूम होगा।

इसके अलावा इस प्रोजेक्ट में क्लब हाउस, जिम, स्वीमिंग पूल, हैल्थ सेंटर और एक बड़ा सेंट्रल हॉल के साथ तमाम सुविधाएं होगी। इसके अलावा आईएएस अधिकारियों की आवासीय योजना, मुख्यमंत्री जन आवास योजना और जयपुर के प्रताप नगर में स्टूडियो अपार्टमेंट की योजना का भी शिलान्यास किया।

खबरें और भी हैं…



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*