In the cylinder leakage accident, the family scorched during treatment in Jaipur, the local people protested after the collector’s official bungalow demanding compensation | सिलेंडर लीकेज हादसे में झुलसे परिवार में से जयपुर में इलाज के दौरान तोड़ा दम, मौहल्लेवालों ने मुआवजे की मांग करते हुए कलेक्टर के सरकारी बंगले के बाद किया प्रदर्शन


  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sikar
  • In The Cylinder Leakage Accident, The Family Scorched During Treatment In Jaipur, The Local People Protested After The Collector’s Official Bungalow Demanding Compensation

सीकर23 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
कलेक्टर के घर के बाहर प्रदर्शन - Dainik Bhaskar

कलेक्टर के घर के बाहर प्रदर्शन

मौहल्ला बिसायतियों में सिलेंडर लीकेज में आग से झुलसे परिवार की एक और मेंबर की मौत हो गई। एसएमएस अस्पताल में इलाज के दौरान 22 वर्षीय सबीना ने दम तोड़ दिया। इससे पहले सबीना की मां मदीना की भी मौत हो गई थी। रात को मौत की खबर सुनते ही मौहल्ले से सौ से अधिक लोग कलेक्टर बंगले पर पहुंचकर नारेबाजी करने लगे। उनका कहना है कि प्रशासन परिवार को मुआवजा दे।

शाम को मौहल्ले में सबीना की मौत होने की सूचना आई। इसके बाद बिसायतियों के मौहल्ले से सौ से अधिक लोग एकसाथ कलेक्टर बंगले की तरफ चल दिए। कलेक्टर के बंगले पर धरना देकर बैठ गए और नारेबाजी करने लगे। सूचना पर और भी लोग प्रदर्शन में पहुंच गए। सूचना पर पुलिस महकमा भी मौके पर पहुंचा। सीओ सिटी वीरेंद्र शर्मा ने मोर्चा संभाला।

लोगों की मांग थी कि हादसे में परिवार के दो लोगों की मौत हो गई है, लेकिन प्रशासन की ओर से कोई मुआवजा नहीं दिया गया। एसएमएस अस्पताल में मोहम्मद जमील का इलाज चल रहा है। ​उसकी हालत भी अभी तक स्थिर ही बताई जा रही है। बता दे कि रविवार को मदीना रसोई में खाना बना रही थी, वहीं बेटी सबीना उसकी मदद कर रही ​थी।

इस दौरान लीक हो रहे सिलेंडर ने आग पकड़ ली। घबराई सबीना ने अब्बा मोहम्मद जमील (55) को आवाज लगाई। वह चौक में ही बैठा था। रसोई में गया, लेकिन तब तक आग तेजी से फैल चुकी थी। इसकी चपेट में आने से जमील, मदीना (50) व बेटी सबीना (22) झुलस गई। तीनों को जयपुर रैफर किया था, जहां इलाज के दौरान मदीना की मौत हो गई। जबकि सबीना ने आज दम तोड़ दिया।

खबरें और भी हैं…



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*