In Dindori, when the son saw him in an objectionable condition, the mother killed him, the dead body was buried in the ground, the grandfather raised his voice, after 10 days the corpse spewed out the secret. | डिंडौरी में बेटे ने आपत्तिजनक हालत में देखा तो मां ने मार डाला, जमीन में दफनाया शव; दादा को हुआ शक, 10 दिन बाद सामने आई हकीकत


  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • In Dindori, When The Son Saw Him In An Objectionable Condition, The Mother Killed Him, The Dead Body Was Buried In The Ground, The Grandfather Raised His Voice, After 10 Days The Corpse Spewed Out The Secret.

डिंडौरी33 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में फूलवती और प्रेमी लाल सिंह। - Dainik Bhaskar

पुलिस गिरफ्त में फूलवती और प्रेमी लाल सिंह।

डिंडौरी में 15 साल के बच्चे की मौत के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। समनापुर थाने के खाम्ही गांव में 2 अगस्त को सोनू की संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी, जिसके बाद लाश को दफना दिया गया था। पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि के बाद पुलिस ने संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो सभी के होश उड़ गए।

बच्चे की मां फूलवती के प्रेमी लाल सिंह के साथ प्रेम संबंध थे। 2 अगस्त की रात सोनू ने अपनी मां को लाल सिंह के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। इसके बाद दोनों घबरा गए। बेटे को जान मारने का प्लान बनाया। सोनू के सिर पर लाठी से हमला कर पहले उसकी हत्या कर दी। उसके बाद गुनाह पर पर्दा डालने के लिए बेटे की अचानक मौत का बहाना बनाकर शव को जमीन में दफना दिया।

दादा ने उठाया पोते की मौत से पर्दा

सोनू के दादा भागवत मरावी ने उसकी मौत पर संदेह जताया था। दादा ने पोते की मौत को प्राकृतिक नहीं, बल्कि हत्या बताया था। इस मामले में भागवत ने पुलिस को शिकायत की। पोते की हत्या के पीछे बहू फूलवती और उसके प्रेमी लाल सिंह का हाथ बताया था। कोर्ट की इजाजत के बाद शव को निकालकर पोस्टमाॅर्टम करवाया गया। रिपोर्ट में सिर में चोट के निशाना सामने आए, जिसके बाद पुलिस ने मां और उसके प्रेमी से सख्ती से पूछताछ की। दोनों ने जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*