Bought for own food from Satadiya of Bhinay; The interrogation of the accused resident of Nagaur continues, 9 kg was caught with 650 grams of doda poppy | खुद के खाने के लिए भिनाय के सताड़िया से खरीदा; नागौर निवासी आरोपी वृद्ध से पूछताछ जारी, 9 किलो 650 ग्राम डोडा पोस्त के साथ पकड़ा था


  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • Bought For Own Food From Satadiya Of Bhinay; The Interrogation Of The Accused Resident Of Nagaur Continues, 9 Kg Was Caught With 650 Grams Of Doda Poppy

अजमेरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार आरोपी। - Dainik Bhaskar

गिरफ्तार आरोपी।

अवैध मादक पदार्थ डोडा पोस्त की तस्करी के मामले में पकडे़ गए नागौर निवासी वृद्ध ने खुद के खाने के लिए डोडा पोस्त भिनाय के सताड़ियां गांव से खरीदा था। प्रारम्भिक पूछताछ में आरोपी ने यह बात कबूल की। पींसागन थाना पुलिस ने आरोपी को 9 किलो 650 ग्राम डोडा पोस्त के साथ पकड़ा था। मामले की जांच मांगलियावास थाना प्रभारी को सौंपी है।

अजमेर SP जगदीश चन्द्र शर्मा ने बताया कि अवैध मादक पदार्थो की रोकथाम व अपराधियों की धरपकड के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस थाना पीसांगन ने यह कार्रवाई की। मुखबिर से मिली सूचना पर नागेलाव सरसेडी तिराहा पर मोटरसाईकिल का पीछा कर रोका और चैक किया तो एक कट्टे में 9 किलो 650 ग्राम डोडा पोस्त पकड़ा। इस पर बाइक सवार वृद्ध मेडास की ढाणी, चम्पापुर मेडास-थॉवला (नागौर) निवासी भैराराम राईका (58) को गिरफ्तार किया और मोटरसाइकिल भी जब्त कर ली।

आरोपी ने प्रारम्भिक पूछताछ में बताया कि वह खुद के आने के लिए डोडा पोस्त लेकर जा रहा था और भिनाय के सताड़िया गांव से खरीद कर लेकर आया। ASP किशन सिंह भाटी, DSP पार्थ शर्मा के सुपरवीजन में गठित टीम में पीसांगन थाना प्रभारी रामचन्द्र कुमावत, एएसआई सोहनलाल, सुखदेव, सुशील, अमरचन्द शामिल थे। मामले की जांच मांगलियावास थाना प्रभारी सुनील बेड़ा को दी है। आरोपी ने भिनाय के सताड़िया से डोडा पोस्त किससे खरीदे थे, इस बारे में पड़ताल की जा रही है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*