A month ago, the father had set the noose, now the son gave his life by hanging at the same place. | महिने भर पहले पिता ने फंदा लगाकर सुसाइड किया था, अब बेटे ने लगाई फांसी; दूसरे बेटे एटीएम चोरी के मामले में जेल में


जोधपुरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar

प्रतिकात्मक फोटो।

शहर के निकटवर्ती बोरानाडा क्षेत्र में सालावास रोड पर एक कमरे में युवक ने गुजरी रात फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। गत माह इस युवक के पिता ने भी इसी कमरें में फंदा लगाकर जान दी थी। मृतक का एक भाई को कुछ दिनों पहले ही बोरानाडा पुलिस ने एटीएम चोरी के प्रयास में गिरफ्तार किया था।

बोरानाडा थानाधिकारी किशनलाल ने बताया कि सालावास रोड निवासी गंगाराम ने गत दिनों अपने घर के खेत में एक कमरें में फंदा लगाकर खुदकुशी की थी। वहीं मंगलवार की रात को उसके एक पुत्र 27 साल के अशोक ने उसी कमरें में फंदा लगाकर जान दे दी। इसका पता सुबह चलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। शव को कार्रवाई के बाद परिजन को सौंपा गया।

थानाधिकारी ने बताया कि गत दिनों उसके एक भाई को पुलिस ने बोरानाडा क्षेत्र में एटीएम में सेंध लगाने के प्रयास में गिरफ्तार किया था। गंगाराम के एक अन्य पुत्र का भी पहले देहांत हो चुका है। फिलहाल रात में हुई घटना को लेकर मर्ग दर्ज किया गया है। अशोक के आत्महत्या के कारणों के बारे में पता नहीं चल पाया है। पुलिस को किसी प्रकार का सुसाइड नोट भी नहीं मिला है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*