Uncontrolled truck hit the house first, 3 people were caught in the quest to escape, a child died on the spot. | बर्थडे की पार्टी में डीजे पर डांस कर रहे थे युवक, बेकाबू ट्रक ने मारी टक्कर; एक की मौत, 2 की हालत गंभीर


भीलवाड़ा20 मिनट पहले

ट्रक की टक्कर का ये दर्दनाक हादसा वीडियो में कैद हो गया।

भीलवाड़ा के जहाजपुर थाना क्षेत्र के खजुरिया गांव में मंगलवार देर रात एक अनियंत्रित ट्रक ने तीन लोगों को चपेट में ले लिया। तीनों युवक गांव में ही एक कार्यक्रम में सड़क पर डीजे के गानों पर डांस कर रहे थे। ट्रक की टक्कर से 17 वर्षीय किशोर की मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। दिल दहला देने वाला हादसा कैमरे में कैद हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। मृतक के शव को जहाजपुर मॉर्चरी में रखवाया गया है। बुधवार सुबह उसका पोस्टमार्टम हुआ।

देवराज, जिसकी इस दर्दनाक हादसे में मौत हो गई।

देवराज, जिसकी इस दर्दनाक हादसे में मौत हो गई।

मंगलवार रात करीब 12.30 बजे जहाजपुर की तरफ से एक ट्रक तेज गति से आ रहा था। ट्रक ने पहले खजूरी रोड पर स्थित प्रेमचंद गोधा के मकान के आगे लगे टीन शेड को टक्कर मार दी। उसके बाद वहां से फरार होते हुए आगे रास्ते में डांस कर रहे देवराज रेगर, अभिषेक मीणा व देवा रेगर को चपेट में ले लिया। हादसे में देवराज पुत्र हजारी रेगर निवासी खजूरी की मौके पर ही मौत हो गई। अभिषेक मीणा व देवा रेगर को चोटें आई हैं। दोनों का उपचार अस्पताल में जारी है। मृतक के पिता ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। चालक की तलाश की जा रही है।

सामाजिक कार्यक्रम में शामिल हुए थे तीनों
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ट्रक की चपेट में आए तीनों युवक गांव में ही रहने वाले तेजमल रेगर के पोते के जन्मदिन की पार्टी में गए थे। पार्टी में देवराज व देवा रेगर मेहमान बनकर गए थे। अभिषेक इस कार्यक्रम में फोटोग्राफी कर रहा था।

वीडियो क्रेडिट – अखिलेश पारीक, खजूरी

खबरें और भी हैं…



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*