Two children grazing goat picked up polythene lying in the garbage, both were injured in a sudden explosion | बकरी चरा रहे दो बच्चों ने कूड़े में पड़ी पॉलीथीन उठाई, अचानक हुए धमाके में दोनों हुए घायल


एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
बाराबंकी में कचरे में हुए ब्लास्ट में घायल हुए दो बच्चें। - Dainik Bhaskar

बाराबंकी में कचरे में हुए ब्लास्ट में घायल हुए दो बच्चें।

बाराबंकी में दो बच्चे बकरी चराते वक्त एक कूड़े के ढेर के पास पहुंच गए। दोनों ने वहां पड़ी एक पॉलीथीन उठा ली। उसे उठाते ही अचानक ब्लास्ट हो गया। जिससे दोनों बच्चे घायल हो गए। पुलिस पॉलीथीन में पटाखा होने की आशंका जता रही है।

रेलवे लाइन के पास चरा रहे थे बकरी
घटना रामनगर थाना क्षेत्र के ब्लॉक परिसर के सामने राजमार्ग और रेलवे लाइन के बीच की है। बुधवार को दो बच्चे यहां बकरी चरा रहे थे। तभी वह लोग एक कूड़े के ढेर के पास पहुंच गए। खेल-खेल में उन्होनें वहां पड़ी एक पॉलीथीन उठा ली। जिसमें ब्लास्ट हो गया। जिससे दोनों बच्चे घायल हो गए।

पुलिस पॉलीथीन में पटाखा होने की जता रही आशंका
धमाके की आवाज सुनकर मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों बच्चों को सीएचसी रामनगर में भर्ती करवाया। जहां उनकी हालत को गंभीर देखते हुए उन्हें वहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। इसके बाद पुलिस ने घटना की सूचना उनके परिजनों को दी।

खबरें और भी हैं…



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*