Tomorrow there will be a vaccine at 5 centers, 5 new cases of corona were reported in 24 hours | 5 नए मामले सामने आए, अब 39 एक्टिव केस ही बचे; कल 5 सेंटर पर वैक्सीन लगेगी


उदयपुरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
उदयपुर में वैक्सीनेशन करते हेल्थ वर्कर्स। - Dainik Bhaskar

उदयपुर में वैक्सीनेशन करते हेल्थ वर्कर्स।

उदयपुर में बुधवार को कोरोना के 5 नए मामले सामने आए। 24 घंटे में हुई 1974 लोगों की जांच में से ये 5 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। 24 घंटे में कोरोना से उदयपुर में कोई मौत नहीं हुई। वहीं इन 24 घंटों में उदयपुर से 7 लोग रिकवर हुए। उदयपुर में अब 39 एक्टिव केस बचे हैं। अच्छी बात यह है कि ये सभी एक्टिव केस होम आइसोलेशन में है। उदयपुर के अस्पताल में फिलहाल कोरोना का कोई रोगी भर्ती नहीं है।

गुरूवार को 5 जगहों पर लगेगी वैक्सीन

उदयपुर में कोरोना की वैक्सीन गुरूवार को 5 जगहों पर लगाई जाएगी। इनमें 1 सेंटर पर कोविशील्ड और 4 सेंटर पर को-वैक्सीन लगेगी। आरसीएचओ डॉ. अशोक आदित्य ने बताया कि गुरूवार को भीलू राणा कॉलोनी सज्जनगढ़ स्थित वैक्सीनेशन सेंटर पर कोविशील्ड की दोनों डोज लगाई जाएंगी।

वहीं अटल सभागार हिरणमगरी सेक्टर 4, संत कंवर राम भवन सेक्टर 14, यूपीएचसी भूपालपुरा और यूपीएचसी भुवाणा में को-वैक्सीन की दोनों डोज दी जाएंगी। इनमें भीलू राणा कॉलोनी सज्जनगढ़ स्थित वैक्सीनेशन सेंटर और संत कंवर राम भवन सेक्टर 14 पर ऑन द स्पॉट रजिस्ट्रेशन कराकर भी वैक्सीन लगा सकेंगे। वहीं अन्य तीनों सेंटर पर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराने के बाद ही वैक्सीन लग सकेगी। बता दें कि उदयपुर जिले में अबतक 14,93,053 लाख लोगों को वैक्सीन लगी है। इनमें से 11,49,182 को पहली और 3,43,871 लोगों को दोनों डोज लग चुकी हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*