The youths celebrated the birthday party in front of the police post to look domineering | दबंग दिखने के फेर में युवकों ने पुलिस चौकी के सामने मनाई बर्थ डे पार्टी, डेढ़ घंटे तक मचाते रहे धमा चौकड़ी


दतिया।एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
देभई पुलिस चौकी पर युवक मनाते रहे बर्थडे पार्टी। - Dainik Bhaskar

देभई पुलिस चौकी पर युवक मनाते रहे बर्थडे पार्टी।

दतिया जिले के सेंवढ़ा थाना क्षेत्र के ग्राम देभई पुलिस चौकी के सामने कुछ युवकों ने दबंगई दिखने के फेर में पुलिस चौकी के सामने बर्थ-डे पार्टी मनाई। यह बर्थ-डे पार्टी करीब डेढ़ घंटे तक चली। इस दौरान पुलिस चौकी पर कोई जवान मौजूद नहीं रहा। पुलिस चौकी सूनी रही।

देभई पुलिस चौकी के सामने स्थानीय युवकों की एक टोली द्वारा बर्थडे पार्टी का एक वीडियो सामने आया। यह वीडियो 10 अगस्त की रात का होनो बताया जा रहा था। इस वीडियो में युवकों एक टोली, एक युवक का बर्थडे पार्टी मनाते हुए धमाचौकड़ी मचा रहे है। वे गीत, संगीत पर नृत्य भी कर रहे है। इसके बाद उनके द्वारा यह वीडियो फेसबुक समेत अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल किया है। युवकों द्वारा वीडियो में बार-बार पुलिस चौकी काे दिखाया। इस दौरान कुछ युवक नशे की हालत में भी होने की बात क्षेत्रीय लोगों द्वारा कही जा रही है।

चौकी रहती सूनी, इसलिए युवकों ने मनाई पार्टी

देभई गांव, सेंवढ़ा थाना क्षेत्र का बड़ा गांव है। इस गांव की सुरक्षा के लिए यह चौकी बनाई गई है। अधिकांश समय यह चौकी सूनी रहती है। इसलिए यहां असामाजिक तत्वों को डेरा बना रहा है।

इस मामले में सेंवढ़ा SDOP उपेंद्र दीक्षित का कहना है कि यह चौकी एकांत जगह में है। यहां जरूरत के हिसाब से पुलिस बल तैनात किया जाता है। कुछ युवकों ने बर्थडे पार्टी चौकी के सामने मनाई है। इस बात की जानकारी नहीं है।

पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौर के मुताबिक, इस तरह का मामले मेरे संज्ञान में नहीं है। यदि ऐसा हुआ है तो एसडीओपी से जांच कराएंगे। यदि कोई नियम टूटा है तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं…



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*