Some sparks came out before a small fault, then the transformer became a ball of fire | छोटे से फॉल्ट से पहले कुछ चिंगारियां निकली, फिर आग का गोला बन गया ट्रांसफॉर्मर


अमरोहा12 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
अमरोहा में आग लगने से ट्रान्सफॉर्मर धू-धू कर जलने लग गया। - Dainik Bhaskar

अमरोहा में आग लगने से ट्रान्सफॉर्मर धू-धू कर जलने लग गया।

अमरोहा में किसी तकनीकि खराबी के चलते एक ट्रान्सफॉर्मर में अचानक आग लग गई। जिससे वह आग को गोला बनकर धू-धू कर जलने लग गया। पूरे मोहल्ले की इसके चलते बिजली चली गई। दमकल की गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है।

किसी फॉल्ट से लगी आग
मामला मोहल्ला वासुदेव में चौराहे का है। जहां बुधवार की रात 9 बजे के 45 मिनट पर एक ट्रान्सफॉर्मर में किसी छोटे से फॉल्ट के चलते पहले तो चिंगारियां निकली। उसके बाद वह धू-धू कर जलने लग गया। इसके चलते पूरे मौहल्ले की बिजली चली गई।

दमकल की गाड़िया मौके पर मौजूद
मामले की जानकारी दमकल विभाग और बिजली विभाग को दी गई। इसके बाद दमकल की गाड़ियां वहां पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश में लग गई।

खबरें और भी हैं…



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*