Rod attack on youth who went to buy goat in Rewa district | व्यापारी ने बकरा देखने के बाद 20 हजार एडवांस दिए, दूसरे दिन लेने पहुंचा तो मना कर दिया, रुपए मांगने पर मार दी रॉड


रीवाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

रीवा जिले के सेमरिया थाना अंतर्गत चचाई के नजदीकी गांव बरौं में बुधवार की सुबह 10 बजे बकरा खरीदने गए युवक पर रॉड से हमला कर दिया गया। घायल युवक को स्थानीय लोगों की मदद से उपचार के लिए संजय गांधी स्मृति हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। यहां पर चिकित्सकों ने आकस्मिक चिकित्सा विभाग में भर्ती रहे युवक की गंभीर हालत को देखते हुए सर्जरी वार्ड में रेफर कर दिया। इधर चौकी पुलिस ने युवक का बयान लेने के बाद संबंधित थाने को सूचना भेजवा दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक किशन चिकवा पिता दिलीप चिकवा (30) निवासी लालगांव थाना गढ़ बकरा खरीदने और बेंचने का व्यापार करता है। वह मंगलवार की शाम बरौं गांव में एक बकरा देखा। जो उसे पसंद आ गया। ऐसे में किसान को एडवांस के ​रूप में 20 हजार रुपए दे दिया।

लेकिन अंकेले बकरा ले जाते नहीं बन रहा था। ऐसे में किसान को बताकर अंगले दिन बकरा उठाने की बात तय हो गई। लेकिन जब युवक बुधवार की सुबह बकरा लेने गया तो आरोपी किसान भड़क गया। वह व्यापारी के साथ विवाद करने पर उतारू हो गया।

देखते ही देखते विवाद ने इतना तूल पकड़ा कि मामला मारपीट तक पहुंच गया। तभी आरोपी किसान घर के अंदर से रॉड लाकर व्यापारी पर छोड़ दिया। जिससे वह लहूलुहान हो गया। वारदात के बाद घायल ने घटना की सूचना अपने जान पहचान के लोगों को देकर रीवा के संजय गांधी अस्पताल में उपचार कराने पहुंचा। जहां उसकी स्थिति को गंभीर देखते हुए सर्जिकल वार्ड में भर्ती कर उपचार किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*