Received threatening letter exactly on the lines of jeweller, SP Anil Beniwal inspected the occasion, gave police protection to both the traders | एक दिन पहले ज्वेलर को जिंदा कारतूस के साथ मिला था लेटर, बदमाशों ने लिखा- 25 लाख नहीं दिए तो किसी की मौत के लिए तैयार रहना


  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Dausa
  • Received Threatening Letter Exactly On The Lines Of Jeweller, SP Anil Beniwal Inspected The Occasion, Gave Police Protection To Both The Traders

दौसा14 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
दो दिन से मिल रहे धमकी भरे लेटर के बाद व्यापारियों ने एसपी से मुलाकात की। - Dainik Bhaskar

दो दिन से मिल रहे धमकी भरे लेटर के बाद व्यापारियों ने एसपी से मुलाकात की।

जिले के बांदीकुई में बदमाश पुलिस को लगातार चुनौती दे रहे हैं। मंगलवार को पहले एक ज्वेलर को जिंदा कारतूस के साथ धमकी भरा लेटर मिला था। इसमें 25 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई थी। फिरौती नहीं देने पर परिवार और बच्चों को जान से मारने की धमकी दी। अब बुधवार को एक ऐसा ही लेटर शहर के बसवा रोड पर रहने वाले वाले विकास छाबड़ा और जसवंतराम छाबड़ा को मिला है। बदमाश लेटर के साथ जिंदा कारतूत छोड़ गए। 15 अगस्त तक 25 लाख रुपए का इंतजाम करने की बात कही। रुपए नहीं देने पर इन्हें भी जान से मारने की धमकी दी। दूसरा लेटर मिलने के बाद पुलिस भी अलर्ट हो गई है। एसपी अनिल बेनिवाल मौके पर पहुंचे और पूरी जानकारी ली।

कपड़ा व्यापारी विकास और जसवंत छाबड़ा की आगरा फाटक के पास मेन बाजार में कपड़े की दुकान है। पता चला है कि उनके घर भी दो दिन पहले रात में लेटर रखा गया था, जब मनमोहन व नरेश सोनी के घर बदमाश लेटर छोड़ गए थे। लेटर पर गोपनीय दस्तावेज लिखा होने के कारण विकास की पत्नी ने उसे बिना पढ़े रख दिया। विकास व जसवंत दोनों जयपुर किसी काम से गए हुए थे। बुधवार सुबह जब पहुंचे तो विकास की पत्नी ने उसके नाम का लेटर थमा दिया। लेटर खोला तो उसमें जिंदा कारतूस के साथ धमकी भरा लेटर मिला। उनसे भी ज्वेलर नरेश व मन मोहन सोनी की तरह 25 लाख रुपए की फिरौती मांगी है। नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी है।

इस लिफाफे में जिंदा कारतूस के साथ धमकी भरा लेटर मिला था।

इस लिफाफे में जिंदा कारतूस के साथ धमकी भरा लेटर मिला था।

लेटर में बदमाशों ने लिखा, रुपए दे नहीं तो 1 करोड़ या फिर किसी की मौत के लिए तैयार रहें

लेटर में दोनों कारोबारियों को 15 अगस्त तक की मोहलत दी गई है। लेटर में लिखा है कि 25 लाख रुपए की फिरौती नहीं देने पर परिवार में किसी की मौत के लिए तैयार रहें। कारोबारी को अकेले ही लेटर पढ़ने की बात कही है। यह भी लिखा है कि पुलिस या किसी और को बताने की कोशिश की तो जिंदा नहीं बचोगे।

लेटर में लिखा है कि इस धमकी को हल्के में मत लेना। हम डकैत हैं। परिवार में किसी को भी मारना हमारे लिए बहुत आसान है। पूरी डिटेल हमारे पास है। तुझे और तेरे भाई को टपका सकते हैं। वैसे भी तू स्कूटी से आता जाता है। तुझे कहीं भी गोली मार देंगे। 15 तारीख तक पैसे का इंतजाम कर घर की छत पर पचरंगा झंडा लगा देना। पैसे कब, कहां और कैसे देना है, यह तुझे बाद में बता दिया जाएगा। नोट 2 हजार व 500 के होने चाहिए। ये तेरे और तेरे भाई के परिवार को जिंदा रहने की कीमत है। हम जैसा कहे वैसे पैसे दे देना, नहीं तो एक करोड़ और किसी की मौत के लिए तैयार रहना।

धमकी भरा लेटर मिलने के बाद एसपी से मिलने पहुंचे दोनों भाई। इसके बाद ज्वेलर व कपड़ा व्यापारियों के परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

धमकी भरा लेटर मिलने के बाद एसपी से मिलने पहुंचे दोनों भाई। इसके बाद ज्वेलर व कपड़ा व्यापारियों के परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

दोनों व्यापारियों की बढ़ाई सुरक्षा
दो दिनों से लगातार धमकी भरे लेटर सामने आने के बाद पुलिस अलर्ट हो गई है। एसपी अनिल बेनीवाल की ओर से टीम गठित कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। ज्वेलर और कपड़ा व्यापारी की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। एसपी ने भी दोनों ही परिवारों के लोगों से एहतियात बरतने और ध्यान रखने की बात भी कही है।

जिंदा कारतूस में लिपटा मिला धमकी भरा लेटर:लिखा- 25 लाख का इंतजाम करो, हम सीधे गोली मारते हैं, सारा डिटेल है हमारे पास, तुझे और तेरे भाई को टपका देंगे, दहशत में ज्वेलर परिवार

खबरें और भी हैं…



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*