Principal suspended for demanding bribe in Lalitpur | टीसी पर काउंटर साइन करने के लिए 500 रुपए मांगे थे, वीडियो सामने आने के बाद बीएसए ने कार्रवाई की


ललितपुर11 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
मामले का वीडियो दो दिन पहले सामने आया था। जिस पर जांच के बाद बीएसए ने कार्रवाई की है। - Dainik Bhaskar

मामले का वीडियो दो दिन पहले सामने आया था। जिस पर जांच के बाद बीएसए ने कार्रवाई की है।

ललितपुर में रिश्वत मांगने पर एक प्रधानाचार्य को निलंबित कर दिया गया है। प्रधानाचार्य ने टीसी पर काउंटर साइन कराने के लिए 500 रुपए की रिश्वत मांगी थी। मामले का वीडियो दो दिन पहले सामने आया था। जिस पर जांच के बाद बीएसए ने कार्रवाई की है।

अभिवावक ने वीडियो बनाया, बीएसए ने कार्रवाई की

मामला थाना पूराकलां के ग्राम कंधारी कलां में स्थित संविलियन विद्यालय का है। यहां की प्रधानाचार्य विमलेश कुमारी ने छात्र की टीसी के काउंटर साइन कराए जाने के लिए 500 रुपए ले रही हैं। जिसका वीडियो एक अभिभावक ने बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। रुपए लेने के बाद प्रधानाचार्य विमलेश कुमारी कह रही हैं कि रुपए ऊपर तक भेजने होते हैं। ललितपुर आने-जाने के लिए 100-100 रुपए किराए के लगते है। कुछ रुपए बाबू को देने पड़ते हैं। सभी से रुपए ले रहे हैं। जब तक पैसे नहीं दोगे, टीसी नहीं मिलेगी।

सोमवार को वीडियो सामने आने के बाद बीएसए रामप्रवेश ने इस जांच के आदेश दिए थे। बीएसए ने बताया कि जांच में मामला सही पाया गया है। जिस पर संविलियन विद्यालय में तैनात प्रधानाचार्य विमलेश कुमारी को निलंबित कर दिया गया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*