Plotting was being done in 8 bighas behind Reliance Pump, the map was not passed by the authority, MDA demolished | रिलायंस पंप के पीछे 8 बीघा भूमि में हो रही थी प्लाटिंग, विकास प्राधिकरण से पास नहीं था नक्शा, MDA ने ध्वस्त कराया


मुरादाबाद29 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
MDA ने बुधवार को अवैध निर्माणों के खिलाफ अभियान चलाते हुए तीन स्थानों पर ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की। - Dainik Bhaskar

MDA ने बुधवार को अवैध निर्माणों के खिलाफ अभियान चलाते हुए तीन स्थानों पर ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की।

मझोला और कटघर थाना क्षेत्र में अवैध निर्माणों के खिलाफ MDA की कार्रवाई बुधवार को भी जारी रही। MDA ने दिल्ली रोड पर रिलायंस पेट्रोल पंप के पीछे 8 बीघा जमीन में गुपचुप ढंग से की जा रही प्लाटिंग को ध्वस्त कर दिया है। इसके अलावा कटघर क्षेत्र में भी MDA ने ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की है।

रिलायंस पेट्रोल पंप के पीछे भानू प्रताप, अरुण, वेदप्रकाश सैनी और चंद्रसैन आदि मिलकर 8 बीघा भूमि में प्लाटिंग कर रहे थे। MDA ने इन्हें नोटिस जारी किया था। प्राधिकरण सचिव का कहना है कि प्लाटिंग के लिए MDA से मानचित्र स्वीकृत नहीं कराया गया था। नोटिस के बाद भी निर्माण कार्य नहीं रुकने पर MDA के सचल दस्ते ने बुधवार को पुलिस की मौजूदगी में यहां हो रही प्लाटिंग को ध्वस्त कर दिया।

MDA ने तोडे़ अवैध निर्माण।

MDA ने तोडे़ अवैध निर्माण।

MDA ने तोड़े अवैध निर्माण।

MDA ने तोड़े अवैध निर्माण।

रामनगर मजरा में तीन दुकानें तोड़ीं

प्राधिकरण की टीम ने कटघर थाना क्षेत्र में रामनगर मजरा में चम्मच फैक्ट्री के पास बनी तीन दुकानों को भी तोड़ दिया। ये राजपाल सिंह द्वारा बनाई गई थीं। तीनों दुकानों का कोई मानचित्र पास नहीं था। इसके अलावा हरज्ञान सिंह द्वारा मोरा मुस्तकम बाईपास रोड पर बनाई गई 6 दुकानों पर भी MDA ने बुधवार को बुलडोजर चलवा दिया। इन दुकानों के लिए भी मानचित्र प्राधिकरण से पास नहीं कराया गया था।

MDA ने अवैध निर्माण तोड़े।

MDA ने अवैध निर्माण तोड़े।

खबरें और भी हैं…



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*