In Greater Noida, there was uproar over the death of a laborer due to electrocution, police searching for other accused from CCTV | ग्रेटर नोएडा में करंट लगने से मजदूर की मौत पर हुआ था हंगामा, CCTV से बाकी आरोपियों को ढूंढ रही पुलिस


गाजियाबाद5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
ग्रेटर नोएडा की ईकोटेक तृतीय पुलिस ने मजदूर की मौत के बाद हंगामा करने में 27 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। - Dainik Bhaskar

ग्रेटर नोएडा की ईकोटेक तृतीय पुलिस ने मजदूर की मौत के बाद हंगामा करने में 27 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

ग्रेटर नोएडा में करंट से मजदूर की मौत के बाद हंगामा और पुलिस पर पथराव करने में 27 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। सीसीटीवी और वीडियो फुटेज के आधार पर पुलिस अन्य आरोपियों को तलाश रही है।

ग्रेनो वेस्ट में एटीएस बिल्डर की निर्माणाधीन साइट पर सोमवार शाम करीब 6 बजे पश्चिम बंगाल निवासी मजदूर तरुण बसु की करंट लगने से मौत हो गई थी। मजदूरों ने हंगामा किया तो बिल्डर ने मुआवजा राशि देकर मामला शांत किया। इसके बाद परिजन शव को लेकर पश्चिम बंगाल ले गए। इधर, ईकोटेक-तीन कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची तो मजदूरों ने पथराव कर दिया। वह पोस्टमार्टम के बाद शव को पुन: साइट पर लाने की मांग करने लगे। पथराव में पुलिस की एक पीसीआर वैन व बाइक क्षतिग्रस्त हो गई।

नोएडा पुलिस के प्रवक्ता ने बुधवार को बताया कि इस मामले में थाना ईकोटेक-तृतीय पर 12 नामजद और 60-70 अन्य मजदूरों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले में 12 नामजद व 15 अन्य समेत कुल 27 मजदूरों की गिरफ्तारी कर ली गई है। सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा। बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास भी किए जा रहे हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*