Fire broke out in electronic goods warehouse in Basni number ten street, 12 fire brigade did not extinguish the fire even after an hour’s effort, blasts are happening on the spot | 12 दमकल मौके पर फिर भी नहीं बुझी आग, अंदर हो रहे सिलेंडर के ब्लास्ट; कर्मी बोले- अभी अंदर जाना संभव नहीं


  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jodhpur
  • Fire Broke Out In Electronic Goods Warehouse In Basni Number Ten Street, 12 Fire Brigade Did Not Extinguish The Fire Even After An Hour’s Effort, Blasts Are Happening On The Spot

जोधपुर2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
फेक्ट्री में आग से उठती लपटे। - Dainik Bhaskar

फेक्ट्री में आग से उठती लपटे।

जोधपुर के इंडस्ट्रीयल एरिया बासनी में सूबह 10 बजे एक गोदाम में आग लग गई। सूचना मिलने पर फायरब्रिगे़ड की 12 गाड़ियां मौके पर पहुंची। आग पर काबू पाने की कोशिश की गई। जो नहीं बुझी। दमकल कर्मियों का कहना है कि मौके पर लगी आग में ब्लास्ट भी हो रहे थे। ऐसे में अंदर तक जाना संभव नहीं। आग इतनी भीषण है कि सभी दमकलों के 2 फेरे लगाने के बाद भी आग पर काबू नहीं पा सकीं।

दमकल वाहन चालक नरेन्द्र ने बताया कि बासनी स्थित भाटी फर्नीचर के पीछे, दस नम्बर गली में आग की सूचना मिली थी। आग की लपटे तेज होने से अभी स्थिति काबू में नहीं हो पा रही है। अंदर गैस सलेंडर फटने की आवाज आ रही है। ब्लास्ट भी हो रहे हैं। ऐसे में अंदर जाना संभव नहीं है। मौके पर सभी फायर स्टेशन की दमकले मौजूद है। सामान बाहर लाया जा रहा है। इससे पता चल रहा है कि इलेक्ट्रोनिक का सामान गोदाम है।

फैक्ट्री से सामान बाहर निकाले कर्मी।

फैक्ट्री से सामान बाहर निकाले कर्मी।

आग भीषण होने से जोधपुर के शास्त्री नगर फायर स्टेशन की 3 दमकल मौके पर है। वहीं बासनी फायर स्टेशन की 4 दमकलें व बोरानाडा फायर स्टेशन से 2 दमकलें व नागौरी गेट फायर स्टेशन से 3 दमकलें मौके पर आग पर काबू पाने के प्रयास में जुटी है।

आग बुझाने का प्रयास करते दमकलकर्मी।

आग बुझाने का प्रयास करते दमकलकर्मी।

खबरें और भी हैं…



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*