Checking started with dog squad in Meerut, special checking at sensitive places too | मेरठ में डॉग स्क्वायड के साथ चेकिंग शुरू की गई, संवेदनशील स्थानों पर भी हुई विशेष चेकिंग


मेरठएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
डॉग स्क्वायड के साथ शहर में पुलिस फोर्स ने चलाया चेकिंग अभियान - Dainik Bhaskar

डॉग स्क्वायड के साथ शहर में पुलिस फोर्स ने चलाया चेकिंग अभियान

स्वतंत्रता दिवस को लेकर वेस्ट यूपी में अलर्ट कर दिया है। यहां पुलिस और प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों ने सभी जिलों के अधिकारियों को सुरक्षा संबंधी कड़े निर्देश दिए हैं। मेरठ जोन के अपर पुलिस महानिदेशक राजीव सभरवाल ने जोन के सभी जिलों के पुलिस अधीक्षक व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षकों को निर्देश दिए हैं कि सुरक्षा संबंधी विशेष चेकिंग कराई जाए।

मेरठ में एसपी सिटी विनीत भटनागर, एसपी क्राइम अनित कुमार, सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया ने अलग-अलग स्थानों पर चेकिंग अभियान चलाया। रोडवेज बस अड्डे,रेलवे स्टेशन मॉल सिनेमा घर और सार्वजनिक स्थानों पर चेकिंग की। दिल्ली रोड पर डॉग स्क्वायड व बम निरोधक दस्ते के साथ संदिग्ध लोगों की चेकिंग की गई। कैंट इलाके में एएसपी सूरज राय ने लालकुर्ती व सदर बाजार इंस्पेक्टर के साथ चेकिंग अभियान चलाया।

SSP बोले पर्याप्त संख्या में फोर्स लगाई गई

एसएसपी मेरठ प्रभाकर चौधरी ने बताया कि 15 अगस्त की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पर्याप्त संख्या में फोर्स लगाई गई है। सभी सीओ व थाना प्रभारियों को निर्देश दिए गए हैं कि सार्वजनिक स्थलों पर चेकिंग की जाए, और संदिग्ध लोगों पर नजर रखी जाए। एसएसपी ने रात्रि चेकिंग के लिए भी निर्देश दिए हैं कि हाईवे के मुख्य स्थान और देहात क्षेत्र में जो दूसरे जिलों से सटे चेकिंग पॉइंट हैं। वहां पुलिस अलर्ट रहकर चेकिंग करे।

ADG के निर्देश पर सभी जिलों में चेकिंग

ADG जोन मेरठ राजीव सभरवाल के निर्देश पर जोन के सभी जिलों में चेकिंग अभियान शुरू किया गया है। एडीजी ने सभी जिलों के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि 15 अगस्त की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस विशेष सावधानी बरते। संदिग्ध लोगों पर नजर रखी जाए। हाईवे की सुरक्षा को लेकर भी निर्देश जारी किए हैं, कि पीआरवी और रात्रि गश्त के लिए पुलिस मुख्य पॉइंटों पर चेकिंग करे। ADG लगातार मेरठ जोन के मेरठ, गाजियाबाद, बागपत, बुलंदशहर, हापुड़ जिलों के अलावा सहारनपुर मंडल के सहारनपुर, मुजफ्फरनगर और शामली जिलों में लगातार थानों में जाकर आवश्यक निर्देश दे रहे हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*