Broke the locks of the shop, absconded with tires worth lakhs of rupees | दुकान के ताले तोड़े ,लाखो रुपए के टायर लेकर हो गए फरार


इंदौरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

इंदौर के समीप बेटमा थाना क्षेत्र में चोरों ने टायर के शोरूम में सेंध लगाकर लाखों रुपए के टायर चोरी किए हैं। चोर इतने शातिर थे, कि उन्होंने दुकान में लगे हुए सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी अपने साथ लेकर फरार हो गए। फरियादी की शिकायत पर मंगलवार देर रात पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज किया है।

पुलिस के अनुसार इंदौर बेटमा हाईवे पर फरियादी छतर सिंह का संगम टायर नाम से टायर का शोरूम है।उनके पड़ोसी सतीश ने कल उन्हें सूचना दी कि उनके शोरूम में चोरी हो गई है । वह तुरंत शोरूम पर आए, शोरूम का शटर अंदर से बंधा हुआ था । छतर सिंह के अनुसार बदमाशों ने दोनों ताले काटे एवं अंदर घुसने के बाद शटर को बांध दिया । बदमाशों ने सीसीटीवी कैमरों के तार काटने के बाद डीवीआर भी निकाल लिया। बदमाश यहां से लाखों रुपए के टायर चुरा कर ले गए ।

शोरूम से 50 से ज्यादा मोटरसाइकिल के टायर के अलावा ट्रॉली और बड़ी गाड़ियों के टायर और ट्यूब भी चोरी हुए हैं। बाद में यह पता लगा कि पड़ोसी के खेत में कुछ टायरपड़े हुए हैं । फिलहाल पुलिस का कहना है कि चोरी गए टायरों की कीमत लाखों रुपए है । बदमाश शोरूम संचालक के परिचित हो सकते हैं। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*