BJP spent 250 crores in worshiping five bricks in Ayodhya, the foundation of the temple has not yet been carved, BJP does politics in the name of the temple | सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा- भाजपा ने अयोध्या में 5 ईंट के पूजन में खर्च किए 250 करोड़, अभी तक मंदिर की नहीं खुदी नींव


  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Saharanpur
  • BJP Spent 250 Crores In Worshiping Five Bricks In Ayodhya, The Foundation Of The Temple Has Not Yet Been Carved, BJP Does Politics In The Name Of The Temple

सहारनपुर16 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार में समाजवादी सरकार की तरह ही गुंडागर्दी है। - Dainik Bhaskar

सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार में समाजवादी सरकार की तरह ही गुंडागर्दी है।

बसपा प्रबुद्ध विचार संगोष्ठी के माध्यम से दलित-ब्राह्मण गठजोड़ कर फिर से 2007 की तरह सत्ता में आने की कोशिश कर रही है। बुधवार दोपहर करीब 1.45 पर सहरानपुर के अंबाला रोड स्थित इम्पीरियल रिसोर्ट में पहुंचे बसपा महासचिनव सतीश चंद्र मिश्रा सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने अपना भाषण शब्बीरपुर कांड से शुरू किया और रामलला पर समाप्त किया। इस बीच उन्होंने पूर्व में रही बसपा सरकारी के सभी विकास कार्य गिनवाकर दलित-ब्राह्मणों को एकजुट होने का आह्वन किया।

संगोष्ठी में अपने विचार रखते सतीश मिश्रा।

संगोष्ठी में अपने विचार रखते सतीश मिश्रा।

दलित-ब्राह्मणों की दुखती रग पर रखा हाथ
सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार में समाजवादी सरकार की तरह ही गुंडागर्दी है। शब्बीरपुर और हाथरस कांड से दलितों और बरेली, महोबा व बुंदेलखंड में ब्राह्मण के साथ हुई पुलिसिया कार्रवाई का हवाला देते हुए उन्होंने ने नब्ज टटोलने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि भाजपा कुर्सी और सत्ता की राजनीति करती है। लेकिन शब्बीरपुर कांड की आवाज जब मायावती ने राज्यसभा में उठाई तो उनकी आवाज को दबाने का प्रयास किया गया। जिसके बाद मायावती जी ने कुर्सी की राजनीति न करते हुए राज्यसभा की कुर्सी छोड़ दी।

कार्यक्रम में मौजूद दलित और ब्राह्मण समाज के लोग।

कार्यक्रम में मौजूद दलित और ब्राह्मण समाज के लोग।

BJP पूरे देश में फैला रही दहशत
सतीश मिश्रा ने कहा कि भाजपा की डबल इंजन वाली सरकार देश और प्रदेश में दहशत फैलाने का काम कर रही है। हिंदू-मुस्लिम में नफरत की खाई खोदने का काम भाजपा सरकार कर रही है। अगर भाजपा सरकार सत्ता में दोबारा से आती है, तो आम जनता का जीना मुहाल हो जाएगा। उन्होंने कहा कि पिछले पांच सालों में उत्तर प्रदेश में बलात्कार, हत्या, डकैती, लूट व अपहरण की वारदातों में इजाफा हुआ है।

रामलला भाजपा के नहीं
अयोध्या में बनाए जा रहे राम मंदिर को लेकर सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि रामलला सिर्फ भारतीय जनता पार्टी के नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि अयोध्या में राम मंदिर में अभी तक निर्माण कार्य नहीं शुरू हुआ है। सिर्फ पांच ईंटों का पूजन करने के लिए भाजपा सरकार ने 250 करोड़ रुपए खर्च कर दिए। उन्होंने आरोप लगाया कि राम मंदिर के नाम पर भाजपा राजनीति पहले से ही कर रही है। अगर राम मंदिर बनाना होता तो अब तक निर्माण कार्य शुरू हो जाता।

दलित-ब्राह्मण गठजोड़ का गणित समझाया
प्रबुद्ध विचार संगोष्ठी में बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश मिश्रा ने दलित-ब्राह्मणों का गणित भी लोगों का समझाया। उन्होंने कहा कि देश में 16%ब्राह्मण हैं। जो सरकारी आंकड़ों में 12 या 13 प्रतिशत बताए जाते हैं। वहीं 23 प्रतिशत दलित है। हालांकि इन दोनों के एक होने से जीत हासिल नहीं की जा सकती इसलिए सबको साथ लेना होगा।

खबरें और भी हैं…



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*