Bad talk about the commission, the band’s own deal started, | कमिशन को लेकर बिगड़ी बात ,बैंड वाला खुद करने लगे सौदा,


इंदौरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
अय्यूब शाह को पुलिस ने ड्रग के साथ हुआ था गिरफ्तार - Dainik Bhaskar

अय्यूब शाह को पुलिस ने ड्रग के साथ हुआ था गिरफ्तार

नशे के साथ पकड़ाये बैंड बजाने वाले आरोपी की कहानी 70 किलो एमडी ड्रग के साथ पकड़ाये आरोपियों की दोस्ती से जुड़ी है। कभी बैंडवाला ये आरोपी 70 किलो वाले आरोपियों को कमीशन पर माल सप्लाय करता था लेकिन कमीशन के रुपये ज्यादा होने से दोस्ती टूटी ओर दूसरे अरोपी बड़े स्तर पर ड्रग का काम करने लगे। क्राइम ब्रांच ने अय्यूब कल्लू शाह निवासी श्यामगढ़ मंदसौर को एक किलो से अधिक एमडी ड्रग के साथ पकड़ा था। आरोपी का नाम मुंबई से हाथ लगे एक आरोपी से पूछताछ में सामने आया था।

एएसपी गुरु प्रसाद पाराशर ने बताया कि अय्यूब पहले खुद ही दिनेश ओर वेद प्रकाश को ड्रग कमीशन पर दिलवाता था। बाद में दोनों को अय्यूब का कमीशन खलने लगा दोस्ती बढ़ाकर दोनो ने अय्यूब से ड्रग लाने वाले ठिकाने की जानकारी निकलवा ली। जिसके बाद दोनो सीधे रास्ते से अय्यूब को हटाकर ड्रग खरीदने लगे। जिसमे उन्हें मोटा कमीशन बचने लगा।

70 करोड़ के ड्रग्स केस में गिरफ्तारी:साथियों के गिरफ्त में आते ही बेटी के घर बनारस भागा था आरोपी, स्टेशन पर फेंक दी थी सिम, 900 रु. प्रति ग्राम ड्रग्स खरीद 1400 में बेचता था

अय्यूब मंदसौर की स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर काम करने की भूमिका भी सामने आई है। उस पर वहां छोटे मोटे मामले ही दर्ज है। वह ड्रग के मामले में अन्य लोगो को थाने में पेश करवाकर खुद बच जाता था। अय्यूब का नमबर रईस के मोबाइल में मिला था। लेकिन बाद में महबूब ने उसका नाम कबूल करते हुए बड़े स्तर पर तस्करी करने की बात बताई थी।

ड्रग मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार:बैंड वाला बेच रहा था MD ड्रग, 1 करोड़ रुपए के एक किलो नशीले पदार्थ के साथ पकड़ा गया

यह है मामला

क्राइम ब्रांच ने 5 जनवरी को 5 आरोपियों से 70 करोड़ रुपए की 70 किलो MDMA ड्रग्स बरामद की थी। इनके पास से 13 लाख रुपए नकद भी बरामद हुए थे। आरोपी तेलंगाना और मप्र के रहने वाले हैं। आरोपी ड्रग्स की खेप देने और टोकन मनी लेने के लिए एकत्रित हुए थे। आरोपियों की मानें तो वे ट्रेन, प्लेन, बस, ट्रक ट्रांसपोर्ट और निजी कार हर प्रकार से ड्रग्स लाते थे। ये इतने शातिर हैं कि ट्रांसपोर्ट से ड्रग्स भेजते समय वे पैकेट में मुर्गी दाना पाउडर या बीमारियों के वैक्सीन का पाउडर बताते थे। अब तक इस रैकेट में 33 आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*