3 cattle died due to collapse of kutcha house in Rewa district | रिमझिम बारिश से कच्चा मकान गिरा, 3 मवेशियों की मौत, परिवार के सदस्य बाल-बाल बचे, रात में हुए हादसे से गांव में हड़कंप


रीवा2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • मनगवां तहसील अंतर्गत रघुराजगढ़ के समीप पलिया 352 गांव का मामला

रीवा जिले के मनगवां तहसील अंतर्गत रघुराजगढ़ के समीप पलिया 352 गांव में एक गरीब का कच्चा मकान गिरने का मामला सामने आया है। बताया गया कि कई दिनों से चल रही रिमझिम बारिश के कारण बुधवार की भोर करीब 5 बजे रामरहिस साकेत 55 वर्ष का पुस्तैनी कच्चा मकान भर भराकर गिर गया।

हादसे में 3 म​वेशियों की मौके पर मौत हो गई। हालांकि परिवार के सदस्य बाल-बाल बचे है। मृत मवेशियों में 2 बकरी व 1 गाय का बछड़ा शामिल है। मनगवां एसडीएम केपी पाण्डेय के निर्देश में मनगवां नायब तहसीलदार दिलीप सोनी मौके पर पहुंचे है।

नायब तहसीलदार ने बताया है कि कच्चा मकान गिरने की सूचना के बाद राजस्व अमला मौके पर पहुंचा था। बातचीत में पीड़ित रामरहिस साकेत ने बताया कि कच्चा झोपड़ा होने के कारण कभी भी गिर सकता है। दूसरी तरफ एक सप्ताह से क्षेत्र में बारिश का दौर चल रहा है।

जिससे कच्चे घरों में सिहलन आ गई है। साथ ही कच्चे घरों के उपर लोड़ ज्यादा होता है। ​जिससे बारिश के मौसम में अनयास घर गिरते है। फिलहाल पीड़ित परिवार को ग्राम पंचायत के पास स्थित प्राथमिक पाठशाला में रहने की व्यवस्था की गई है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*