Orapi, who was absconding after rape about a month ago, arrested, found in the city | करीब एक महीने पहले बलात्कार के बाद से फरार चल रहा ओरापी गिरफ्तार , नगर में मिला


अलवर2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में आरोपी। - Dainik Bhaskar

पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

अलवर जिले की पुलिस ने 56 साल की महिला से बलात्कार के आरोपी 51 साल के राम सिंह को नगर से गिरफ्तार किया है। घटना 12 जुलाई की है। 13 जुलाई को पुलिस में रिपोर्ट दी गई। उसके बाद से पुलिस आरोपी की तलाश में थी। अब पुलिस ने उसे भरतपुर के नगर गिरफ्तार किया है। जो मूल रूप से जयश्री सीकरी का रहने वाला है।

रात को घर के आंगन में सोती महिला को पकड़ा
परिवादी ने मामला दर्ज कराया था कि 12 जुलाई की रात को वह घर के आंगन में बाहर सो रही थी। बेटा अंदर के कमरे में था। रात को करीब 11 बजे राम सिंह दीवार कूद कर घर में घुस आया। आते ही उसका मुंह दबा लिया। इसके बाद जबर्दस्ती उससे बलात्कार किया। आवाज सुनकर परिवार के लोग भी जाग गए। जिसके कारण आरोपी वहां से भागा। जिसका पहचान पत्र भी वहां गिर गया था। इसके बाद बड़ौदामेव थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया। पुलिस ने करीब एक माह में बड़ी मशक्कत कर आरोपी को गिरफ्तार किया है।

नगर के मौजा में दबिश दी
मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोपी फरार था। जिसे पुलिस ने नगर के मौजा बेर्रू क्षेत्र से गिरफ्तार कोर्ट में पेश किया है। पुलिस थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्त में लेने में पुलिस को बड़ी मशक्कत करनी पड़ी है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*