Meeting regarding Panchayat Samiti elections, applications sought from candidates | पंचायत समिति चुनाव को लेकर बैठक,उम्मीदवारों से मांगे आवेदन


सिरोही36 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
बैठक को संबोधित करते विधायक सं - Dainik Bhaskar

बैठक को संबोधित करते विधायक सं

सिरोही जिले में जिला परिषद व पंचायत समिति के चुनाव को लेकर कांग्रेस ने ताकत झोंक दी है। आगामी चुनावी रणनीति को लेकर जिला प्रभारी शोभा सोलंकी मंगलवार को आबूरोड पहुंची। जहां आबूरोड व पिंडवाड़ा ब्लॉक में कांग्रेस की बैठक हुई। बैठक में विभिन्न पंचायत समिति सदस्य व जिला परिषद सदस्य के रूप में चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों से आवेदन मांगे गए। आवेदन से पूर्व जिले के सभी वरिष्ठ पदाधिकारियों ने एकजुटता रखते हुए कांग्रेस का बोर्ड बनाने का आह्वान किया। इस बीच अलग-अलग नेताओं के समर्थकों ने अपने- अपने नेताओं के नारे लगाने शुरू कर दिए। एकबारगी ऐसा लगा कि सभी लोग गुट बनाकर नारे लगा रहे हैं। इस पर विधायक संयम लोढ़ा ने कांग्रेस पार्टी में एकजुटता की बात करते हुए कांग्रेस की जीत का दावा किया।

कार्यकर्ताओं की टटोली नब्ज़

प्रत्याशी अपने-अपने टिकट के जुगाड़ लगा रहे है। मंगलवार को आबूरोड में बैठक हुई। पार्टी कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोलने में लगी हुई है। बैठक में संयम लोढ़ा के समर्थक उनके के पक्ष में नारेबाजी करते देखे गए तो रतन देवासी के समर्थक उनके पक्ष में। दूसरी ओर नीरज डांगी व पुखराज गहलोत के समर्थक भी अपने-अपने नेता के पक्ष में नारेबाजी कर रहे थे।

कांग्रेस का बोर्ड बनाने का करें प्रयास

पंचायत चुनाव की जिला प्रभारी शोभा चौहान ने कहा कि टिकट मांगना हर कार्यकर्ता का हक है। मंडल में आवेदन करने के बाद पहली पंक्ति के सभी नेताओं से उनके क्षेत्र के उम्मीदवारों के बारे में चर्चा करके रायशुमारी के बाद टिकट दिया जाएगा। उम्मीदवार ज्यादा होते हैं मगर टिकट एक को ही मिलता है। पार्टी आलाकमान जिसको टिकट दे। उस उम्मीदवार को जीता कर कांग्रेस का बोर्ड बनाना है। बैठक में पूर्व मंत्री रतन देवासी ने कहा कि एकजुटता रखने से ही कांग्रेस का बोर्ड बनेगा। बैठक में विधायक संयम लोढ़ा, प्रभारी शोभा सोलंकी, लोकसभा प्रत्याशी रतन देवासी, जिलाध्यक्ष जीवाराम, पीसीसी सचिव निम्बाराम गरासिया, पूर्व अध्यक्ष यूआईटी हरीश चौधरी, विधानसभा प्रत्याशी लालाराम गरासिया, पूर्व प्रधान अणदाराम गरासिया, पूर्व जिला परिषद सदस्य पुखराज गहलोत, कुलदीप सिंह पालड़ी, पार्षद नरगिस कायमखानी सहित कई पदाधिकारी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं…



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*