In Barmer, three miscreants raped the wife in front of the husband in the car, assaulted the husband, left the husband and wife injured. | बाड़मेर में तीन बदमाशों ने गाडी में पति के सामने पत्नी का किया बारी-बारी रेप, पति की जमकर पिटाई भी की


  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Barmer
  • In Barmer, Three Miscreants Raped The Wife In Front Of The Husband In The Car, Assaulted The Husband, Left The Husband And Wife Injured.

बाड़मेरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में गैंगरेप के तीनों आरोपी। - Dainik Bhaskar

पुलिस की गिरफ्त में गैंगरेप के तीनों आरोपी।

बाड़मेर जिले के सिणधरी थानान्तर्गत एक विवाहिता के साथ गाड़ी में पति के सामने गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने टीमों का गठन कर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार को पति-पत्नी दोनों बाइक पर बालोतरा से सरणु होते हुए बाड़मेर आ रहे थे। इस दौरान सरणु टोल से निकलते ही इको गाडी में चार बदमाशों ने बाइक को रुकवाया और एक युवक बाइक को लेकर चला गया। तीन युवको ने पति के साथ मारपीट कर पति और विवाहिता को गाडी में बिठा दिया। पति के सामने तीनों लड़कों ने पत्नी के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद दोनों को सरणु टोल से कुछ किलोमीटर दूर को उतार दिया। गंभीर हालात में देखते ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने टीमे बनाकर किया गिरफ्तार

एसपी आनंद शर्मा ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही हमने पुलिस की अलग-अलग टीमें बनाकर कमठाई निवासी चुनाराम (20) पुत्र साजन राम बाबूलाल (21) पुत्र भोमाराम, नरेश जाट उर्फ नेनाराम जाट (18) को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

विवाहिता का करवाया मेडिकल

गैंगरेप के करने के बाद जब विवाहिता को नीचे उतारा तो समय उसकी तबीयत सही नहीं थी। पुलिस ने विवाहिता का अस्पताल में इलाज करवाया और वहीं पर पीड़िता का मेडिकल भी करवाया दिया। तबीयत ठीक होने पर पुलिस ने विवाहिता और उसके पति को घर भेज दिया।

खबरें और भी हैं…



Source link

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*